×

मोबाइल पर गेम खेलते वक्त हुआ विवाद, धारदार हथियार से युवक की हत्या

मोबाइल पर गेम खेल रहे दो युवकों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद यह मामला दोनों के घरों पर पहुंच गया।

‪Rohit Tripathi‬
Reporter ‪Rohit Tripathi‬Published By Shweta
Published on: 16 May 2021 3:11 PM GMT
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
X

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस 

बिजनौरः मोबाइल पर गेम खेल रहे दो युवकों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद यह मामला दोनों के घरों पर पहुंच गया। इस विवाद में दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए ले जाते समय दम तोड़ दिया। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल पहुंच गई।

इस घटना में पुलिस ने तीन सगे भाइयों सहित पिता पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर हत्या आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि जिले के नहटौर थाना क्षेत्र के फुलसंदी गांव के रहने वाले अमित और उसका साथी मोबाइल पर गेम खेल रहे थे। मोबाइल पर गेम खेलने के दौरान दोनों में कुछ कहासुनी हो गई।

गौरतलब है कि जिसके बाद दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में बुरी तरीके अमित घायल हो गया। परिजनों द्वारा इलाज के लिये लाये जा रहे अमित ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दूसरे पक्ष के तीन सगे भाई को उसके पिता पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिया है।

क्या बोले एसपी ने

बताते चलें कि इस घटना को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि गेम में मोबाइल खेलने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद दो पक्षों में धारदार हथियार से एक दूसरे पर हमला किया गया। इस हमले में अमित नाम के युवक की मौत हो गई है। मृतक परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख कर हत्यारोपी की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story