Guddu Muslim : फरार बमबाज गुड्डू मुस्लिम का सीसीटीवी वीडियो हुआ वायरल, लगातार बदल रहा ठिकाना

Guddu Muslim Location: वायरल फुटेज में वह एक होटल के अंदर प्रवेश करता नजर आ रहा है। वीडियो पर तारीख 11/04/2023 लिखी हुई है, यानी यह बीते माह अप्रैल का वीडियो है। उमेश पाल की हत्या के दौरान बम मारकर दहशत फैलाने वाला मुस्लिम वीडियो में लंगड़ाता नजर आ रहा है।

Krishna Chaudhary
Published on: 9 May 2023 4:18 PM GMT

Guddu Muslim Location: उमेश पाल हत्याकांड में शामिल बमबाज गुड्डू मुस्लिम का एक ताजा सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस वायरल फुटेज में वह एक होटल के अंदर प्रवेश करता नजर आ रहा है। वीडियो पर तारीख 11/04/2023 लिखी हुई है, यानी यह बीते माह अप्रैल का वीडियो है। उमेश पाल की हत्या के दौरान बम मारकर दहशत फैलाने वाला मुस्लिम वीडियो में लंगड़ाता नजर आ रहा है। ये सीसीटीवी फुटेज ओडिशा का है। यूपी, दिल्ली, बिहार, बंगाल के बाद ओडिशा शातिर अपराधी मुस्लिम तेजी से अपने लोकेशन चेंज कर रहा है।

स्पेशल टास्क फोर्स यानी एसटीएफ के चीफ अमिताभ यश का पाला पहले भी गुड्डू मुस्लिम से पड़ चुका है। उन्होंने इसे एक आदतन अपराधी करार देते हुए कहा कि यह किसी भी बड़े वारदात को अकेले अंजाम देने की क्षमता रखता है। इसलिए इसका पकड़ा जाना बहुत जरूरी है। लेकिन शातिर अपराधी मुस्लिम अब तक चार बार एसटीएफ को चकमा दे चुका है। हर बार पुलिस के पहुंचने से ऐन पहले वह वहां से भागने में कामयाब हो जाता है।

बीपी और मधुमेह जैसी बीमारियों से ग्रस्ति है मुस्लिम

तीन दशक से अधिक समय तक यूपी के कई दुर्दांत अपराधियों, माफियाओं और बाहुबलियों के साथ काम कर चुका गुड्डू मुस्लिम कई बीमारियों से घिरा हुआ है। उसे ब्लड प्रेशर और मधुमेह जैसी बीमारियां भी है। इसका खुलासा एसटीएफ ने उसके एक ठिकाने पर पहुंचने के बाद किया था, जहां से उसके कपड़े और इन बीमारियों की दवाईयां बरामद हुई थीं।

ओडिशा था लास्ट लोकेशन

फरार बमबाज गुड्डू मुस्लिम का लोस्ट लोकेशन एसटीएफ की टीम ने ओडिशा ट्रेस किया था। उसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं है। एसटीएफ के मुताबिक, गुड्डू मुस्लिम पांच मार्च को मेरठ से दिल्ली के लिए निकला था। कुछ दिन वहां रूकने के बाद वह बिहार के भागलपुर चला आया। 21 मार्च को यहां लोकेशन ट्रेस होने के बाद जब तक टीम यहां पहुंचती वह यहां से रायपुर के लिए निकल चुका था।
2 अप्रैल से 13 अप्रैल तक वह ओडिशा में रहा। बताया जाता है कि 11 अप्रैल तक वह अतीक अहमद और अशरफ के भी संपर्क में था। 13 अप्रैल के बाद से उसके बारे में कोई जानकारी है। हालांकि, मीडिया में कभी-कभी उसके राजस्थान और महाराष्ट्र में छिपने की खबरें आती रही हैं लेकिनन इनकी कभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई।

गुड्डु पर है इतना इनाम

गुड्डू मुस्लिम उन सात हमलावरों में शामिल है, जो उमेश पाल की हत्या वाले दिन घटनास्थल पर मौजूद थे। अतीक के बेटे असद और अन्य शूटर जब पाल और उनके दोनों गनर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा रहे थे। तब अपनी स्टाइल के लिए कुख्यात गुड्डू मुस्लिम एक थैले से बम निकालकर आसपास फेंक रहा था। ताकि वहां दहशत फैले और कोई नजदीक आने की हिम्मत न करे।

घटना के बाद वह बाइक पर सवार होकर वहां से भाग निकला। उसे बम मारते और वहां से भागते हुए का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ चुका है। उसके फरार होने के 74 दिन हो चुके हैं लेकिन पुलिस अभी तक उसे दबोच नहीं पाई है। गुड्डू मुस्लिम समेत अन्य फरार शूटर्स जिसमें साबिर और अरमान भी शामिल हैं, पर 5 लाख रूपये का इनाम घोषित है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story