×

Unnao Crime News: गौवंश तस्कर व पुलिस में मुठभेड़, 4 क्विंटल गोमांस व जिंदा गोवंश बरामद

Unnao Crime News: बांगरमऊ में गौवंश तस्कर व पुलिस में मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक तस्कर घायल हो गया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 21 Jun 2021 12:45 PM GMT
cow smuggler and police
X

गौवंश तस्कर (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

उन्नाव: जिले के बांगरमऊ में गौवंश तस्कर (Cow Smuggler) व पुलिस (Police) में मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक तस्कर के पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि तीन गौवंश तस्कर पुलिस की घेरेबंदी को भेदकर फरार हो गए हैं। पुलिस ने घायल तस्कर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं फरार तस्करों की गिरफ्तारी को पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं। इस मुठभेड़ में एक तमंचा, 3 खोखा , एक जिंदा कारतूस के अलावा दो बाइक, 3 मोबाइल , 4 गोमांस व जिंदा गोवंश को बरामद किया है ।

कल यानी 20 जून की रात बांगरमऊ कोतवाली पुलिस को पता चला कि कोतवाली क्षेत्र के अतर धनी गांव के जंगल में कई संदिग्ध युवक है, जो किसी घटना को अंजाम देना चाहते हैं। एसपी के निर्देश पर बांगरमऊ पुलिस (Bangarmau Police) ने जंगल की घेरे बंदी कर सर्च अभियान शुरू किया। तभी रात के अंधेरे में गौवंश तस्करों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस टीम ने भी हमलावरों पर गोलियां चलाई। इस दौरान ताज आलम नाम के गौवंश तस्कर को पुलिस की गोली दाएं पैर में लग गई, जिससे वह मौके पर ही गिर पड़ा।

अस्पताल में भर्ती घायल तस्कर

वहीं बताया जा रहा है कि तीन अन्य गौवंश तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए हैं। पुलिस ने घायल तस्कर को देर रात सीएचसी बांगरमऊ (CHC Bangarmau) में भर्ती कराया, जहां से हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में तस्कर का इलाज चल रहा है।

बरामद की गई एक तमंचा समेत 4 क्विंटल गौमांस व जिंदा गौवंश

जानकारी के मुताबिक, गौवंश तस्कर ताज आलम बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के अतर धनी का ही रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं पुलिस घायल की निशानदेही पर फरार तस्करों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। सर्च अभियान में मुठभेड़ में ताज आलम के पास से एक तमंचा, 3 खोखा , एक जिंदा कारतूस के अलावा मौके से दो बाइक, 3 मोबाइल , 4 क्विंटल गोमांस व जिंदा गोवंश को बरामद किया है।

सीओ बांगरमऊ ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कारवाई की गई है। एक गौवंश तस्कर को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है। जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है । तीन फरार हो गए हैं । मुठभेड़ में एक तमंचा, 3 खोखा , एक जिंदा कारतूस के अलावा दो बाइक , 3 मोबाइल , 4 क्विंटल गोमांस व जिंदा गोवंश के अलावा अन्य चीजें बरामद की गई है ।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story