×

Unnao Crime News: उन्नाव में कलयुगी बेटी की घिनौनी करतूत, प्रेमी के साथ मिलकर मां की कर दी हत्या

Unnao Crime News: उन्नाव में एक कलयुगी बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी।

Network
Report NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 16 July 2021 11:30 AM GMT
Unnao Crime News
X

अपराधी को पकड़ने के बाद पुलिस की प्रेस कांफ्रेंस (फोटो: सोशल मीडिया)

Unnao Crime News: गुनाहगार कितना भी शातिर क्यो न हो, लेकिन पुलिस तफ्तीश कर के अपराधी को सलाखों के पीछे पहुंचा देती है। सनसानी खेज खबर उन्नाव से है जहां कलयुगी बेटी ने अपने आशिक के साथ मिल कर मां की हत्या कर दी। बेटी ने अपने आशिक को मिलने के लिए घर बुलाया, लेकिन मां को यह पंसद नहीं थी।

जब इश्क का भूत सिर पर चढ़कर बोलने लगा तो मां दुश्मन बन गयी और दोनों प्रेमी प्रेमिकाओं ने सिर पर ईंट से हमला कर मां की हत्या कर दी। पुलिस की जांच में दोनों प्रेमियों ने हत्या का जुर्म कबूल किया है। पुलिस ने दोनों बेटी व उसके प्रेमी पर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।
उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के हुसैनगर गांव में कल सुबह एक घर के आंगन में खून से सना महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस की तफ्तीश में खुलासा हुआ कि कलयुगी बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर मां की हत्या की है। मां बचाने के लिए चीखती रही चिल्लाती रही बेटी ने कान में उंगली डाल कर मां की तरफ एक बार भी नहीं देखा। प्रेमी मां पर हमला करता रहा और पीट पीट कर मार मौत के घाट उतार दिया।
घटना का खुलासा करते हुए एसपी आनन्द कुलकर्णी ने बताया कि उन्नाव हुसैन नगर में 50 साल की महिला की हत्या की गई थी जिस पर थाने में मामला पंजीकृत हुआ था पुलिस के लिए यह घटना का खुलासा करना एक चुनौती थी रात में किसी व्यक्ति द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया था।
इसके लिए एसओजी टीम और कोतवाली थाने की कई टीमों को लगाया गया था। आज 24 घंटे के अंदर घटना का खुलासा करने में पुलिस को कामयाबी मिली है जिसमें दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। घटना की पूरी जानकारी में यह पता चला है कि उनके घर के पड़ोस में ही रहने वाला अयूब और सलमान जिसकी उम्र 26 साल है वह मृतिका की लड़की के साथ मित्रता रखता था। इसमें इनका वाद विवाद हुआ महिला उस लड़के से बात करने का विरोध करती थी। इसी बात को लेकर वाद विवाद हुआ उसके बाद मृतका की लड़की और और उसके मित्र सलमान के साथ योजना बनाकर ईंट से प्रहार कर हत्या की गई।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story