Unnao: पत्नी की हत्या कर शव ठिकाने लगाने जा रहे पति को लोगों ने पकड़ा, जांच में जुटी पुलिस

Unnao News: गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के प्रेम नगर मोहल्ला में शनिवार सुबह सनसनी फैल गई। जब पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगाने के लिए रिक्शे में लाद कर ले जा रहा था।

Naman Mishra
Published on: 13 Aug 2022 6:09 AM GMT
Unnao News
X

रिक्सा पर रखा शव और युवक से पूछताछ करती पुलिस (फोटों न्यूज नेटवर्क)

Unnao News: गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के प्रेम नगर मोहल्ला में शनिवार सुबह सनसनी फैल गई। जब पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगाने के लिए रिक्शे में लाद कर ले जा रहा था। मामला संदिग्ध होने पर लोगों ने उसे रोक लिया और घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की।

प्रेमनगर कटरी गौसिया मस्जिद के पास रहने वाला योगेंद्र तिवारी रिक्शा चालक है। उसने पिंकी गुप्ता से प्रेम विवाह किया था। शुक्रवार देर रात दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिस पर योगेंद्र ने पिंकी का सिर दीवार पर पटक दिया वह बेहोश होकर गिर गई। इस दौरान उसने उसे बेरहमी से पीटा जिससे उसकी मौत हो गई। पत्नी की मौत होने पर वह रात भर शव ठिकाने लगाने की योजना बनाता रहा। जिसके बाद सुबह शव को रिक्शे पर ले जा रहा था। तभी क्षेत्रीय लोगों को शक हुआ और उसे रोक लिया।

घटना की जानकारी गंगा घाट कोतवाली पुलिस को दी गई हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस के हाथ पांव फूल गए और आनन फानन मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने पति को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की। वहीं शव को कब्जे में लेकर उस का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस बाबत गंगाघाट कोतवाली पुलिस ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है। हत्या किस वजह से हुई है। इसके लिए उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं क्षेत्र में हत्या होने से आसपास रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story