×

Unnao Crime News: प्रेम प्रसंग में युवक की बेरहमी से हत्या, गांव में मचा हड़कंप

Unnao Crime News: उन्नाव में एक युवक की हत्या कर दी गई। परिजनों का शक है कि प्रेम प्रसंग के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Network
Reporter NetworkPublished By Shreya
Published on: 9 Jun 2021 9:15 AM GMT
Unnao Crime News: प्रेम प्रसंग में युवक की बेरहमी से हत्या, गांव में मचा हड़कंप
X

(सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Unnao Crime News: खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जिले उन्नाव (Unnao) से सामने आई है, जहां पर एक युवक का खून से लथपथ शव गांव के बाहर मिला। जिससे गांव में हड़कंप मच गया। शव को देखकर कहा जा रहा है कि युवक के सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया है, जिससे उसकी मौत हो गई है। वहीं, शव को देखा ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी। घटना की जानकारी पाते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है।

वहीं परिजनों की तहरीर पर दो नामजद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दो को पुलिस हिरासत (Police Custody) में ले लिया गया है। परिजनों का कहना है कि हत्या का वजह प्रेम प्रसंग का होना है। मामले में बताया जा रहा है कि मृतक देर रात फोन करने के बाद घर से निकला था। जिसके बाद वो वापस घर नहीं लौटा। वहीं, पुलिस इस मामले में प्रेम प्रसंग के एंगल पर भी जांच कर रही है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस एक लड़की (प्रेमिका) से भी पूछताछ कर रही है।

मौके पर उपस्थित पुलिस (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

जानें क्या है पूरा मामला?

ये पूरी घटना पुरवा कोतवाली क्षेत्र के खुडी गांव की है। जहां पर शिवकुमार नाम के युवक का रक्तरंजित हालात में शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। हत्या की सूचना पर शिवकुमार के पिता कमलेश व अन्य परिजन मौके पर पहुंचे तो बेटे का शव देख कर उनके होश उड़ गए।

मृतक के पिता ने बताया की सदर कोतवाली क्षेत्र के दही चौकी में चाय की दुकान चलाकर परिवार का पालन कर रहे हैं। मंगलवार रात करीब 10 बजे शिवकुमार घर से फोन पर बात करते हुए निकला था। जब वो रात में वापस नहीं आया तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। बेटे की हत्या से परिजनों का हाल बेहाल है। सभी का रो रोकर बुरा हाल है।

बहन ने किया ये दावा

वहीं, दूसरी ओर सीओ पुरवा ने फॉरेंसिक टीम व स्क्वायड डॉग के साथ घटनास्थल का सघन निरीक्षण किया। घटनास्थल से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है। वहीं मृतक की बहन ने एक लड़की से भाई के प्रेम प्रसंग होने का दावा करते हुए लड़की के परिजन पर हत्या का अंदेशा जताया है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद व अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं दो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सीओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story