×

Unnao News: मानसिक विछिप्त युवती से युवक ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Unnao News: अचलगंज थाना क्षेत्र के बदरका गांव में एक मानसिक बीमार युवती घूमती रहती थी। गांव के दुकानदार व ग्रामीण उसे खाना दे देते है।

Naman Mishra
Published on: 28 Sep 2022 2:33 AM GMT
Rewa rape case
X

महिला के साथ गैंगरेप: (image social media)

Unnao News: अचलगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में रहने वाली मानसिक विक्षिप्त युवती के साथ गांव के ही रहने वाले एक युवक ने मंदिर के पीछे जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया। घटना का वीडियो किसी ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल कर पुजारी की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया है।

जानकारी के अनुसार अचलगंज थाना क्षेत्र के बदरका गांव में एक मानसिक बीमार युवती घूमती रहती थी। गांव के दुकानदार व ग्रामीण उसे खाना दे देते है। वह गांव में ही इधर-उधर पड़ी रहती थी। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के बाहर आनंदी देवी का मंदिर है। 22 सितंबर को वह उधर चली गई तो उसे अकेली देख गांव निवासी युवक ने उससे दुष्कर्म किया। वहां मौजूद रहे किसी व्यक्ति ने छिपकर उसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल साइट पर वायरल कर दिया।

वीडियो देखने के बाद स्थानीय लोगों में घटना को लेकर आक्रोश है और सभी आरोपित को सख्त सजा दिलाने की मांग उठा रहे हैं। आनंदी देवी मंदिर के पुजारी कैलाश मोहन शुक्ल की तहरीर पर आरोपित मुकेश पासी के विरुद्ध दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज की गई है। सीओ बीघापुर विजय आनंद के नेतृत्व में बदरका चौकी प्रभारी प्रेम नारायण सरोज आरोपित को पकड़कर हिरासत में लिया और थाने ले आए है। इंस्पेक्टर अरविंद पांडेय ने आरोपित को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई किए जाने की बात कह रहे है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story