×

मंत्री की कुर्सी पर बैठ कर खिंचवाई फोटो, फेसबुक पर की Post तो हुआ Arrest 

Rishi
Published on: 19 July 2017 1:13 PM GMT
मंत्री की कुर्सी पर बैठ कर खिंचवाई फोटो, फेसबुक पर की Post तो हुआ Arrest 
X

लखनऊ: राजधानी की हसनगंज पुलिस ने बुधवार को एक शख्‍स को गिरफ्तार किया है। ये शख्‍स खुद को मंत्री का खास दिखाने के लिए और लोगों पर रोब गांठने के लिए मंत्री की कुर्सी पर ही बैठ गया।

इतने पर भी जब उसका मन नहीं भरा तो उस शख्‍स ने उसी कुर्सी पर बैठकर अपनी फोटो खिंचवाईं। इसके बाद दूसरों पर रोब झाड़ने की नीयत से उसने इसे फेसबुक पर पोस्‍ट कर दिया। इसके बाद मामला तूल पकड़ने पर मंत्री के निजी सचिव ने शख्‍स के खिलाफ थाने में तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने उसे राजधानी से गिरफ्तार कर लिया।

फेसबुक पर लिखा था- ये है, मंत्री की कुर्सी पर बैठने का आनंद

राजधानी पुलिस ने बुधवार को अजय तिवारी नामक शख्‍स को हसनगंज से गिरफ्तार किया है। अजय तिवारी ने 29 जून को 10 बजकर 57 मिनट पर अपने फेसबुक वॉल पर एक फोटो अपलोड की। इसमें वह बेसिक शिक्षा राज्‍यमंत्री संदीप सिंह की कुर्सी पर बैठा नजर आ रहा है।

इस फोटो को अपलोड करने के साथ ही उसने लिखा कि ‘माननीय बेसिक शिक्षा राज्‍यमंत्री संदीप सिंह की कुर्सी पर बैठने का आनंद।‘ अजय तिवारी ने जैसे ही अपनी फोटो अपलोड की, फोटो तुरंत वायरल होने लगी। इस फोटो पर 600 से अधिक लाइक और 62 कमेंट आ चुके हैं। इसकी जानकारी होने पर हसनगंज पुलिस को मंत्री संदीप सिंह के निजी सचिव ने इस बात की शिकायत करते हुए एक तहरीर दी। जिस पर कार्यवाही करते हुए अजय तिवारी को अरेस्‍ट कर लिया गया। पुलिस अजय तिवारी से पूछ ताछ में जुटी है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story