×

Mirzapur: हैवानियत का खेल विंध्याचल नवरात्र मेला में, नाबालिग के साथ दुष्कर्म और हत्या का प्रयास

Mirzapur News: विंध्याचल नवरात्र मेले में 8 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म और हत्या का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, लड़की का बीएचयू ट्रामा सेंटर में उपचार चल रहा है।

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Deepak Kumar
Published on: 10 April 2022 2:44 PM GMT
Teacher Rape In Mirzapur
X

Teacher Rape In Mirzapur (फोटो : सोशल मीडिया )

Mirzapur News: नाबालिग 8 वर्षीय भीख मांगने वाली दलित मुसहर बालिका के साथ दुष्कर्म और हत्या के प्रयास का पुलिस ने खुलासा किया। कल रात में विंध्याचल के शिवपुर में गंभीर स्थिति में लड़की मिली थी। वहीं, लड़की का बीएचयू ट्रामा सेंटर में उपचार चल रहा है ।

त्रिकोण मार्ग पर मरन्नासन हालत में मिली थी नाबालिग

मिली जानकारी के अनुसार विंध्याचल में त्रिकोण मार्ग पर कल देर शाम एक लगभग 8 वर्षीय बालिका मरन्नासन हालत में दिखाई दी, इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल लड़की को विंध्याचल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (vindhyachal community health center) ले गई जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसके गंभीर हालत को देखते हुए बीएचयू ट्रामा सेंटर ले जाया गया। लड़की के शरीर के साथ उसके नाजुक अंग पर कई चोट के निशान मिले थे।

आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

मेले में भारी सुरक्षा के लिए चप्पे चप्पे पर लगी पुलिस के नाक के नीचे हुए इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया गया, जिसके बाद पुलिस के होश उड़ा दिए। घटना के छानबीन में पुलिस जुट गई, पीड़ित लड़की से मिली कुछ जानकारी के आधार पर लड़की के परिचित दिव्यांग युवक रामबाबू मुसहर को पकड़ा गया। पुलिस की ओर से की जा रही पूछताछ में आरोपी युवक ने अपना जुर्म कुबूल के लिया। इस मामले पर एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी ने बताया कि घटनास्थल पर लेकर पीड़िता को आया, जहां पर लैंगिग अपराध किया, जिससे वह घायल हो गई और बात खुलने के डर से मैने उसे मारा और मरा समझ कर छोड़ आया।

मेला क्षेत्र में पुलिस की मुस्तैदी के बाद घटी घटना

विंध्याचल नवरात्र मेले में सुरक्षा की दृष्टि से प्रदेश के कई जिलों से पुलिस फोर्स की व्यवस्था की गई थी। पर्याप्त मात्रा में पुलिस फोर्स के बावजूद 8 साल की मासूम के साथ बलात्कार के प्रयास के साथ हत्या का प्रयास भी किया गया। सवालिया अभी खड़ा होता है जब मेला क्षेत्र में सबसे ज्यादा पुलिस फोर्स मौजूद थी तो ऐसी घटना कैसे घटित हुई।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story