×

रामपुर के रावण ! 4 गिरफ्तार, 10 फरार...योगी के दामन पर एक और दाग

Rishi
Published on: 29 May 2017 12:26 PM GMT
रामपुर के रावण ! 4 गिरफ्तार, 10 फरार...योगी के दामन पर एक और दाग
X

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद के टांडा थाना क्षेत्र में सरेराह दो लड़कियों से की गई छेड़छाड़ का वीडियो वायरल होने के मामले में रामपुर पुलिस ने अब तक मुख्य आरोपी सहित चार अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 10 अब भी फरार हैं।

ये भी देखें : इस मुस्लिम परिवार ने पेश की गंगा-जमुनी तहजीब की मिसाल, गाय के दूध से किया इफ्तार

रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र में कुछ मनचलों ने अपने दोस्त के साथ जा रही युवतियों के साथ छेड़छाड़ की। मनचलों ने न केवल युवतियों से छेड़छाड की, बल्कि अश्लीलता करते हुए उनके कपड़े फाड़ने और उठा ले जाने की कोशिश की और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने मनचलों पर कार्रवाई शुरू की और टांडा थाना के उप निरीक्षक सुंदर लाल की तहरीर पर मुख्य आरोपी शाहनवाज सहित 14 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया, जिसके बाद रविवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं सोमवार को तीन आरोपी सद्दाम, दानिश व एक अन्य को गिरफ्तार किया है।

इस मामले में रामपुर के एसपी विपिन टांडा ने बताया कि अब तक चार मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। इस मामले में फाजिल, सरफराज, नवेद, भूरा, बाबू, कासिम, फरमान, रईस, जाने आलम और फिरोज फरार बताए जा रहे हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story