×

Varanasi Crime News: इश्क में फरेब करना पड़ा महंगा, घोड़ी चढ़ने से पहले 'वकील' पहुंचा पर जेल

दूल्हा की शादी होने ही वाली थी। लेकिन ऐन वक्त पर दूल्हे की प्रेमिका पुलिस लेकर पहुंच गई। और फिर पढ़ गया रंग में भंग।

Ashutosh Singh
Reporter Ashutosh SinghPublished By Shashi kant gautam
Published on: 17 Jun 2021 11:18 AM GMT
Cheating in love, the groom reached jail before marriage
X

प्यार में धोखा, शादी से पहले दूल्हा पहुंचा जेल: फोटो- सोशल मीडिया  

Varanasi Crime News: कपसेठी थानांतर्गत मझगंवा गांव से शादी का एक बेहद ही दिलचस्प मामला सामने आया है। शादी की तैयारी पूरी हो गई थी, मेहमान पहुंचे गए थे। दूल्हा घोड़ी चढ़ने ही वाला था। लेकिन ऐन वक्त पर दूल्हे की प्रेमिका पुलिस लेकर पहुंच गई। और फिर पढ़ गया रंग में भंग। शादी के सपने संजोये एक शख्स की हसरत अधूरी रह गई। सात फेरे लेने से पहले ही वो पहुंच गया हवालात।

शादी का झांसा देकर कर रहा था दुष्कर्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपसेठी थाने के मझगंवा की युवती को गांव के ही रहने वाले वकील पटेल से चार साल पहले मोहब्बत हुई।शादी का झांसा देकर उक्त युवक ने उसके साथ लगातार दुराचार करता रहा। लेकिन बुधवार को उसे पता लगा कि युवक उसे धोखा दे रहा है। वह 16 जून को किसी लड़की से शादी कर रहा है।

तो शादी की तैयारियों के बीच गांव की युवती ने थाने पहुंचकर उक्त युवक पर चार साल तक शादी के नाम पर दुराचार करने का आरोप लगाया। लड़की ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि युवक लगातार मुझे शादी का झांसा देता रहा और अब किसी और से शादी कर रहा है।

जेल भेजा गया आरोपी युवक

युवती की शिकायत पर पुलिस ने शादी के घर से युवक को गिरफ्तार कर लिया। अदालत ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। कपसेठी थाना प्रभारी अनिल मिश्र ने बताया युवती ने जिस युवक पर दुराचार के आरोप लगाए हैं, उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की बुधवार को शादी होनी थी। अदालत ने आरोपी को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। जांच जारी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story