×

Varanasi Crime News: पंजाब नैशनल बैंक के मैनेजर की गोली मारकर हत्या, पुलिस को करीबियों पर शक

Varanasi Crime News: वाराणसी में अज्ञात स्काॅरपियो सवार लोगों ने पंजाब नैशनल बैंक के मैनेजर की हत्या कर दी है। उनके पास से 41 लाख रुपए लूट लिए।

Ashutosh Singh
Reporter Ashutosh SinghPublished By Shivani
Published on: 10 Jun 2021 2:33 AM GMT
Varanasi Crime News: पंजाब नैशनल बैंक के मैनेजर की गोली मारकर हत्या, पुलिस को करीबियों पर शक
X

Varanasi Crime News: बेखौफ़ बदमाशों ने एक बार फिर से वाराणसी पुलिस (Varanasi Police) को चुनौती दी है। जिले के फूलपुर थानाक्षेत्र के करखियांव पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर (Punjab National Bank Manager Murder) की अज्ञात हमलावरों ने पिंडरई गांव के पास गोली मारकर हत्या कर दी। घटना उस वक्त की है ज़ब बैंक मैनेजर (Bank Manager Ki Hatya) जौनपुर की ओर जा रहे थे। पुलिस के लूट (Loot) की वारदात से इनकार किया है। पुलिस के मुताबिक परिचितों ने ही वारदात को अंजाम दिया है।

पुरानी रंजिश में हत्या की आशंका

ग्रामीण पुलि‍स अधीक्षक अमि‍त वर्मा ने बताया कि‍ करखियांव के पंजाब नेशनल बैंक के ब्रांच मैनेजर फूलचंद की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी है। मैनेजर ने शाम करीब पांच बजे एक प्राइवेट गाड़ी को किराए पर लि‍या था। ड्राइवर गाड़ी लेकर बैंक पहुंचा तो मैनेजर ने जौनपुर की ओर चलने के लिए कहा। रास्ते में कैथोली गांव के पास रुके. यहां एक अन्य स्कार्पियो से कुछ लोग पहुंचे। मैनेजर के इशारा करने पर दूसरी स्कार्पियो में सवार दो लोग उसकी गाड़ी में ही आकर बैठ गए। दोनों के बैठने के बाद यूटर्न लेकर वापस चलने को कहा गया। पिंडराई गांव के पास दूसरी स्कार्पियो सवारों ने ओवरटेक कर मैनेजर की गाड़ी को रोक लिया। इसी बीच पहले से बैठे लोगों में से एक ने मैनेजर को गोली मार दी और उनके पास रखा बैग लूटकर अपनी स्कार्पियो से जौनपुर की तरफ फरार हो गए।

ड्राइवर से पूछताछ जारी
एसपी ग्रामीण के अनुसार बैंक मैनेजर के पास पैसों से भरा बैग भी था, जोकि‍ गाड़ी में ही मि‍ल गया है. बैंक के अधि‍कारि‍यों को बुलाकर पैसों की गि‍नती करायी गई है। प्रथम दृष्‍टया मामला आपसी रंजि‍श का मालूम पड़ रहा है। छानबीन चल रही है, जल्‍द ही हत्‍यारों की गि‍रफ्तारी कर ली जाएगी। मृतक बैंक मैनेजर फूलचंद राम जौनपुर के जलालपुर के रहने वाले थे। घटना की सूचना के बाद इंस्पेक्टर फूलपुर, सीओ पिंडरा अभिषेक पांडे, एसपी ग्रामीण अमित वर्मा भी घटनास्‍थल पर पहुंच गये। पुलि‍स अधिकारी घटना के सम्बन्ध में जानकारी इकठ्ठा कर रहे हैं। स्कॉर्पियो में सवार ड्राइवर सहि‍त दो लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।
Shivani

Shivani

Next Story