×

शर्मनाक: युवक को हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

कभी-कभी व्यक्ति इंसानियत को इतनी तरीके से तार-तार कर देता है कि उसे यह भी नहीं लगता कि जिस व्यक्ति के ऊपर वह अत्याचार कर रहा है वह मानवीय है या अमानवीय।

Pravesh Chaturvedi
Reporter Pravesh ChaturvediPublished By Shweta
Published on: 17 May 2021 5:09 PM GMT (Updated on: 17 May 2021 5:12 PM GMT)
बंधक बना युवक
X

 बंधक बना युवक 

औरैयाः कभी-कभी व्यक्ति इंसानियत को इतनी तरीके से तार-तार कर देता है कि उसे यह भी नहीं लगता कि जिस व्यक्ति के ऊपर वह अत्याचार कर रहा है वह मानवीय है या अमानवीय। मगर उसे तो सिर्फ अपनी दबंगई दिखाने से मतलब होता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक व्यक्ति युवक को बंधक बनाकर मारपीट करता हुआ दिखाई दिया।

जिस पर पुलिस ने शायद एक्शन तो ले लिया है मगर अब तक उस व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जिसमें बंधक बनाए गए व्यक्ति को लोग जूते, चप्पलों एवं बेल्ट से मारकर घायल कर रहे हैं और वह चिल्ला कर इंसानियत की दुहाई दे रहा है।

बता दें कि बिधूना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रुरुगंज चौकी क्षेत्र के ग्राम रुरुकला निवासी पंकज दोहरे पुत्र लालमन के साथ हुई मारपीट का वीडियो जब पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस के हाथ पांव फूल गए। आनन फानन में मामले की जांच करने रुरुगंज चौकी इंचार्ज मनीष कुमार समेत पुलिस टीम रुरुकला जा पहुंची।

मारपीट का शिकार युवक पंकज ने बताया कि रविवार वह देर रात घर जा रहा था तभी पुरानी रंजिश को लेकर गाव के ही दबंगों ने उन्हें बंधक बना लिया और घर के अंदर ले जाकर मारपीट करने लगे। जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक वहां मौजूद लोग उसके साथ बेल्ट व डंडों से मारपीट कर वीडियो बनाने लगे। वही नामजद दूसरे व्यक्ति ने बताया कि उनके घर मे महिलाओ से छेड़छाड़ कर रहा थाम मना करने पर मारपीट पर उतारू हो गया। पुलिस ने पीड़ित पंकज की तहरीर के आधार पर चारो आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वही पुलिस द्वारा जानकारी दी गई है कि नामजदों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए रणनीति बनाई गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story