×

बहराइच: भाइयों का विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, दरोगा और सिपाही घायल

बहराइच में भाइयों के बीच शुरू हुआ विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर हमला हुआ है, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

Anurag Pathak
Reporter Anurag PathakPublished By Ashiki
Published on: 24 May 2021 9:35 AM GMT
police
X

गांव में तैनात पुलिस बल (Photo-Social Media)

बहराइच: यूपी के बहराइच (Bahraich) जिले के बारोलिया गांव में सोमवार को भाइयों के बीच विवाद हो रहा था। इसी दौरान एक महिला ने डायल 112 को विवाद की सूचना दे दी। सूचना पाकर पुलिस (Police) गांव पहुंच गई। मारपीट कर रहे लोगों को पुलिस अपने साथ ले जाने लगी। इसी दौरान एक बच्चा रोने लगा। वह भी पिता के साथ जाने की जिद करने लगा। बेटे को रोते देख पिता गाड़ी से उतर कर पीछे भागा।

पुलिस ने सोचा कि वह भाग रहा है। रोकने के लिए पुलिस ने लाठी चला दिया, जिससे दो ग्रामीण घायल हो गये जिसके बाद नाराज ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया। जिसमें दरोगा व चालक घायल हो गए। पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जमीन को लेकर शुरू हुआ था विवाद

दरअसल, हरदी थाना अंतर्गत बरौलिया गांव निवासी मालती प्रसाद, भगवती व पारसनाथ सगे भाई हैं। सोमवार को भाइयों के बीच में विवाद हो गया। जमीनी विवाद में शुरू हुआ मामला मारपीट में उतर आया। मामला बढ़ता देख मालती प्रसाद की पत्नी मीरा देवी ने डायल 112 पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पाकर दरोगा और सिपाही गांव पहुंचे। पुलिस दोनों पक्ष को गाड़ी में बैठा कर थाने ले जाने लगी।

गांव में पुलिस बल तैनात

इसी दौरान एक बालक रोने लगा। पुत्र के रोने पर वासुदेव बेटे को समझाने के लिए दौड़ा। पुलिस को लगा कि वासुदेव फरार होने जा रहा पुलिस ने लाठी चला दिया। इससे नाराज ग्रामीणों ने पुलिस से हाथापाई व झड़प शुरू कर दी। झड़प में दरोगा व सिपाही घायल हुआ है। सूचना पाकर हरदी थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई। थानाध्यक्ष आरपी यादव का कहना है कि 5 लोगों को हिरासत में लेकर के पूछताछ शुरू कर दी गई है पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सुरक्षा की दृष्टि में गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Ashiki

Ashiki

Next Story