×

वृन्दावन पुलिस ने लुटेरों की तलाश में खंगाले 80 सीसीटीवी कैमरे!!!

यूपी पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए कमर कस ली है। कभी चेकिंग अभियान तो कभी सीसीटीवी फुटेज खंगालकर लुटेरों तक पहुचने की कवायद जारी है

Aditya Mishra
Published on: 24 May 2019 11:22 AM GMT
वृन्दावन पुलिस ने लुटेरों की तलाश में खंगाले 80 सीसीटीवी कैमरे!!!
X

वृंदावन: यूपी पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए कमर कस ली है। कभी चेकिंग अभियान तो कभी सीसीटीवी फुटेज खंगालकर लुटेरों तक पहुचने की कवायद जारी है इसी कड़ी मे वृदांवन पुलिस ने एक लूट के मामले में वृंदावन से लेकर मथुरा तक के 80 सीसीटीवी कैमरे खंगाल डाले। और पुलिस का दावा है कि उन्होने लुटेरों को पहचान लिया है ।लूट में ऑटो चालक और उसके साथी शामिल थे, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें,,, अलीगढ पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का किया भंडाफोड़, 4 चोर गिरफ्तार!!

जानिए पूरा मामला-

दरअसल मंगलवार देर रात वृंदावन के कैलाश नगर की निवासी डिंपल अरोड़ा से उसी के घर के आगे से 50 हजार से अधिक रुपयों से भरा पर्स लुटेरों ने लूट लिया और मौके से फरार हो गए थे । पीड़िता द्वारा मामला दर्ज करने के बाद पुलिस इन लुटेरों की तलाश में जुट गई थी। पुलिस ने लुटेरों की तलाश में कैलाश नगर स्थित पीड़िता के घर से लेकर मथुरा के ताज होटल तक करीब 80 सीसीटीवी कैमरे खंगाल डाले। जिनमें लुटेरों की तस्वीर साफ हो गई है।

यह भी पढ़ें,,, CrimeUpdates: दिनभर की बड़ी ख़बरें, पढ़ें सिर्फ एक क्लिक में!!!

सीसीटीवी कैमरे से लुटेरों की पहचान हुई सार्वजनिक-

कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार की माने तो लूट में शामिल ऑटोचालक और उसके साथी की पहचान सीसीटीवी कैमरे द्वारा कर ली गई है। जिनकी तलाश की जा रही है। दोनों ही लुटेरे मथुरा के रहने वाले हैं ।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story