×

West Bengal Crime News: बर्धमान में टीएमसी नेता की गोली मारकर हत्या, पार्टी ने लगाए बीजेपी पर आरोप

West Bengal Crime News: पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले में एक तृणमूल कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। टीएमसी का आरोप है कि हत्या के पीछे बीजेपी का हाथ है।

Network
Report NetworkPublished By Sushil Shukla
Published on: 13 July 2021 1:25 AM GMT
बर्धमान में टीएमसी नेता की गोली मारकर हत्या, पार्टी ने लगाए बीजेपी पर आरोप
X

टीएमसी नेता असीम दास (फाइल फोटो)

West Bengal Crime News: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बर्धमान (Bardhaman) जिले में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक असीम दास बर्धमान जिले में अंचल अध्यक्ष थे। बदमाशों ने असीम दास को बेहद करीब से गोली मारी। पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हत्याओं के सिलसिले का ना थमना, राज्य के लिए अब भी चुनौती बनी हुई है।

तृणमूल कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर आरोप लगाया है कि हत्या के पीछे इसी पार्टी का हाथ है। पुलिस केस की पड़ताल में जुटी है। मामले की छानबीन जारी है। हत्यारों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस टीएमसी के आरोपों के आधार पर भी जांच शुरू कर रही है।

हत्या पूर्वी बर्धमान के मंगलकोट सीउर बस स्टैंड के पास हुई है। स्थानीय विधायक पूरे घटनाक्रम में बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक असीम दास बाइक से गोतिष्ठा पंचायत क्षेत्र से सीउर गांव जा रहे थे। उनका घर इसी गांव में है। तभी बदमाशों ने दूर से ही उन पर गोलियां बरसा दीं, जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने गोली लगने के बाद उन्हें मंगलकोट ब्लॉक हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की खबर मिलने के बाद मंगलकोट विधानसभा के विधायक अपूर्वा चैधरी समेत कई टीएमसी नेता पहुंचे।

Sushil Shukla

Sushil Shukla

Next Story