×

पत्नी ने किया संबंध बनाने से मना तो पति ने मार दी गोली, बच्चों की भी हत्या

मुजफ्फरनगर के बसेड़ी इलाके का है, जहां आपसी झगड़े के चलते पति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 27 May 2021 9:43 AM GMT
Husband-wife
X

हत्या (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

मुजफ्फरनगर: पति-पत्नी के बीच कभी न कभी किसी बात को लेकर झगड़ा हो ही जाता है। कभी-कभी यही झगड़ा इतना गंभीर हो जाता है कि वे एक-दूसरे की जान लेने पर उतारू हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से सामने आई है, जहां पति-पत्नी के आपसी झगड़े के चलते पति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी। इतना ही नहीं, बेहरम पति ने अपने तीन मासूमों को भी नहर में फेंक दिया।

ये मामला मुजफ्फरनगर के बसेड़ी इलाके का है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी। मामले की जानकारी जब गांव वालों को हुई, तो उन्होंने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच जुट गई। वहीं मृतक पत्नी के पिता ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया और तीन बच्चों के लापता होने की खबर दी।

इस मामले में पुलिस को बुधवार को बड़ी सफलता हासिल करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ में जुट गई। जब पुलिस ने आरोपी पत्नी को मारने की वजह पूछी तो उसके जवाब से सभी के होश उड़ गए। आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी 15 दिन से शारीरिक संबंध बनाने से मना कर रही थी, इसलिए उसने उसे गोली मार दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक महिला ने आरोपी पति के साथ शादी 10 साल पहले की थी। मृतक पत्नी की शादी पहले आरोपी के बड़े भाई के साथ हुई थी, लेकिन बड़ी बीमारी की वजह से उसकी मौत हो गई, जिसके बाद उसकी शादी आरोपी के साथ कर दी गई। उन दोनों में आए दिन झगड़ा हुआ करता था।

पति-पत्नी में झगड़ा (कॉन्सेप्ट फोटो- सोशल मीडिया)

पुलिस के मुताबिक, बार-बार मना करने के बाद आरोपी पति ने अपनी पत्नी को चेतावनी दी कि अगर वो (पत्नी) अगली बार इंनकार की, तो वो (पति) उसे गोली मार देगा। उसने मंगलवार को फिर से आरोपी पति ने अपनी पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा, जिसके लिए उसकी पत्नी ने मना कर दिया। इसके बाद पति ने गुस्से में आकर उसे गोली मार दी और बच्चों को ले जाकर नहर में फेंक दिया। पुलिस ने बताया है कि बच्चों को शव अभी तक बरामद नहीं हो पाया है। फिलहाल मामले की कार्रवाई आगे चल रही है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story