×

Agra News: पति ने अपनी पत्नी को जंजीरों में बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

Agra News: उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा में बेरहम पति ने अपनी पत्नी की बड़ी बेरहमी से पिटाई कर दी है। पत्नी को जंजीरों में बांधकर पीटते पति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

Rahul Singh
Published on: 20 July 2022 3:23 PM GMT
X

  आगरा: पति ने अपनी पत्नी को जंजीरों में बांधकर पीटा: photo - social media

Agra News: उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा में बेरहम पति ने अपनी पत्नी की बड़ी बेरहमी से पिटाई कर दी है। पत्नी को जंजीरों में बांधकर पीटते पति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है । वायरल वीडियो में पति की बेरहमी साफ नजर आ रही है। वीडियो में देखिए किस तरह पति अपनी पत्नी को खंभे से बांधकर पीट रहा है । बेबस पत्नी कुसुमा चीख रही है चिल्ला रही है, लेकिन उसे कोई बचा नहीं रहा है।

मौके पर मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बना लिया । वायरल वीडियो पर पुलिस अधिकारियों ने संज्ञान लिया है । वायरल वीडियो को देखने के बाद पति की हैवानियत साफ नजर आ रही है ।

आरोपी पति और महिला की सास के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति श्याम बिहारी और महिला की सास बर्फा देवी के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 और 506 के तहत सिकन्दरा थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है । घटना 14 जुलाई की बताई जा रही है ।

महिला कुसुमा देवी ने बताया- पति श्यामबिहारी काफी समय से उससे मारपीट कर रहा

सिकंदरा थाना क्षेत्र के अरसेना गांव की रहने वाली कुसुमा देवी ने थाने में दी गई तहरीर में पति और सास पर पिटाई करने का आरोप लगाया है । महिला कुसुमा देवी का कहना है कि पति श्यामबिहारी काफी समय से उससे मारपीट कर रहा है । सीओ हरीपर्वत ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया । दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story