×

Woman Gangrape in Varanasi: मामी से भांजे ने किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर 3 दोस्तों से भी कराया गैंगरेप

Woman Gangrape in Varanasi: वाराणसी में भांजे ने मामी से पहले दुष्कर्म किया और फिर वीडियो बनाकर कर ब्लैकमेल करते हुए अपने 3 दोस्तों से भी दुष्कर्म कराया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 29 May 2021 10:15 AM GMT (Updated on: 29 May 2021 10:31 AM GMT)
rape case
X

कांसेप्ट इमेज 

Woman Gangrape in Varanasi: वाराणसी (Varanasi) में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां रिश्तों को कलंकित करते हुए भांजे ने अपनी ही मामी से पहले दुष्कर्म किया और फिर वीडियो रिकॉर्ड कर ब्लैकमेल करते हुए अपने तीन दोस्तों से भी सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) कराया। इतना ही नहीं वायरल करने की धमकी देकर बार-बार रेप करता रहा। तंग आकर महिला ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने कार्रवाई कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं, आरोपी के दोस्तों की तलाश की जा रही है।

मामला वाराणसी के शिवपुर थानाक्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां की रहने वाली विवाहित पीड़िता बीए-एलएलबी फर्स्ट ईयर की छात्रा है। पीड़िता ने बताया कि सोनभद्र जिले के कर्मा थाना के पांडेय पोखर गांव निवासी उसके ननदोई ने उसकी नौकरी लगवाने की बात कही थी। पिछले साल नवंबर (2020) में ननदोई ने उसके पास अपने बेटे को भेज कर हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की मार्कशीट मंगाई थी। मार्कशीट लेने घर आए भांजे ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाया। फिर उसे धमकाया कि यदि कहीं मुंह खोलेगी तो वीडियो वायरल कर देगा। इसके बाद भांजा अक्सर उसके घर आता-जाता रहा और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रेप करता रहा।

3 दोस्तों संग किया गैंगरेप

पीड़िता ने बताया कि वह अपने भांजे की करतूत से परेशान हो गई थी और उससे लगातार वीडियो डिलीट करने की विनती कर रही थी। वीडियो डिलीट करने की बात कर भांजे ने उसे सोनभद्र जिले में एक व्यक्ति के मकान में बुलाया। वहां भांज ने और फिर उसके तीन दोस्तों ने गैंगरेप किया। इसके बाद बीती 17 अप्रैल और 21 मई की रात फिर से वाराणसी उसके घर आकर भांजे ने रेप किया। भांजे की करतूत से तंग आकर उसने शिवपुर थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई।

आरोपी गिरफ्तार, तीन दोस्तों की तलाश

पुलिस के मुताबिक पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल मुआयने के लिए भेजकर मुख्य आरोपी भांजे से पूछताछ की जा रही है। मुख्य आरोपी भांजे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उसके मोबाइल से आपत्तिजनक वीडियो और फोटो मिले हैं। आरोपी तीनों दोस्तों की तलाश की जा रही है।

Ashiki

Ashiki

Next Story