×

बिना बच्चे के सास-ससुर ने घर से निकाला तो महिला ने चुरा लिया दूसरे का बच्चा

By
Published on: 15 Jun 2017 8:06 AM GMT
बिना बच्चे के सास-ससुर ने घर से निकाला तो महिला ने चुरा लिया दूसरे का बच्चा
X

इलाहाबाद: इलाहाबाद स्टेशन से 5 महीने का बच्चा चुराने वाली महिला को जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है। बच्चा चुराने वाली महिला ने 3-4 जून की रात को प्लेटफार्म में ट्रेन का इंतज़ार कर रहे मां-बाप के सोते समय उनके पास से मासूम को अगवा कर लिया था।

ये महिला चोर बच्चा ले जाते सीसीटीवी में भी कैद हो गई थी। अब बच्चा मिलने के बाद मां-बाप बेहद खुश हैं।

पुलिस की गिरफ्त में खड़ी ये वही महिला बच्चा चोर है, जिसने मां-बाप का इकलौता पांच महीने का मासूम हर्ष को इलाहाबाद स्टेशन पर सोते हुए मां-बाप के बीच से अगवा कर लिया और फरार हो गई। जब आंख खुली तो बच्चे को ढूंढा। लेकिन वो नहीं मिला। दोनों इस बात की शिकायत लेकर जीआरपी पहुंचे, तो पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में एक महिला को बच्चा ले जाते देखा गया।

पुलिस ने करीब 9 दिन बाद इस बच्चा चोर महिला को बच्चे समेत इलाहाबाद से बरामद कर लिया है। अब अपना बच्चा पाकर महिला बेहद खुश है और पुलिस टीम को बार बार धन्यवाद दे रही है।

आखिर क्यों चुराया महिला ने बच्चे को

आरोपी महिला करुणा ने बताया कि मेरा बच्चा 5 महीने पहले पेट मे खराब हो गया था। मेरे सास ससुर ने कहा कि मुझे बच्चा चाहिए। बिना बच्चे के मेरे घर में मत घुसना। इसी बात को लेकर घर से भागकर स्टेशन आ गई थी। पिछले 15 दिनों से यह इसी प्लेटफॉर्म पर थी और मौके की तलाश में थी।

मौका पाकर बच्चे को चुरा लिया। महिला बच्चे को बॉम्बे ले जाने की फ़िराक में थी। तभी पुलिस ने इसको बच्चे के साथ पकड़ लिया। महिला पुलिस की गिरफ्त में है और मासूम अपने मां-बाप की गोद में पहुंचा दिया गया है।

Next Story