×

अयोध्या में शर्मसार करने वाली घटना, गौशाला में युवती के साथ गैंगरेप

By
Published on: 28 Nov 2017 5:33 AM GMT
अयोध्या में शर्मसार करने वाली घटना, गौशाला में युवती के साथ गैंगरेप
X

अयोध्या: महिला सुरक्षा के प्रति आए दिन जागरूकता अभियान चलाए जाने के बावजूद गैंग रेप की घटनाएं थम नहीं रही हैं। अयोध्या में भी ऐसी ही शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है।

फैजाबाद अयोध्या स्थित एक गौशाला में एक युवती के साथ तीन लोगों ने गैंग रेप किया। घटना को गौशाला के ही कर्मचारी ने अपने साथियों के साथ अंजाम दिया। मामले में गैंगरेप की धारा 376 डी के तहत मुकदमा पंजीकृत हुआ है। दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अभी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

क्या है पूरा मामला

तिहुंरा माझा की रहने वाली एक युवती जानकी महल ट्रस्ट की गोशाला में झाड़ू पोछा का काम करती है। उसकी बीस साल से कम उम्र की छोटी बहन उसे छोड़ने व ले जाने के लिए आती थी। तिहुंरा मांझा का ही निवासी लल्लन यादव इसी गोशाला में काम करता है तथा वहां कमरा लेकर रहता था। युवती ने बताया कि रविवार की शाम वह अपनी बहन को रोज की भांति लेने आई तो उसका मोबाइल डिस्चार्ज हो गया था। जिसको चार्ज करने के लिए वह लल्लन यादव के कमरे में गई।

उन्होंने अचानक उसे रोक लिया और फिर लल्लन यादव व उसके भतीजे श्याम यादव और आशीष पाण्डेय ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। सीओ राजू कुमार साव ने बताया कि दो आरोपियों लल्लन यादव व आशीष पाण्डेय को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीसरे आरोपी श्याम की तलाश की जा रही है। 376 डी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

Next Story