×

थाने के बाहर फायरिंग से हड़कंप, युवक की हत्या कर भाग रहे आरोपी को पुलिस ने दबोचा

तपेश किसी काम से नौबस्ता थाने आया था। उसी समय संजू ने फोन करके तपेश से अपने पैसों की मांग की। तपेश ने उसे थाने आने को कहा। थाने के बाहर ही दोनों में कहासुनी तेज हो गई। इसी बीच संजू से तमंचा निकाल कर तपेश के सीने में गोली मार दी।

zafar
Published on: 28 May 2017 2:06 AM GMT
थाने के बाहर फायरिंग से हड़कंप, युवक की हत्या कर भाग रहे आरोपी को पुलिस ने दबोचा
X

कानपुर: शनिवार देर रात थाने के सामने फायरिंग से पुलिस में हड़कंप मच गया। फायर की आवाज सुन कर थाने में मौजूद पुलिसकर्मी बाहर दौड़े और भागते हुए एक व्यक्ति को दौड़ा कर पकड़ लिया।

थाने के बाहर हत्या

थाने के बाहर फायर की खबर सुन कर आसपास सनसनी फैल गई और लोग घरों से बाहर निकल आये। थाने के बाहर ही मौजूद घायल को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने फौरन अस्पताल भेजा। लेकिन घायल युवक की रास्ते में ही मौत हो गयी। थोड़ी ही देर में हत्या की खबर मृतक के परिजनों तक पहुंच गई और उन्होंने थाने पर पहुंच कर हंगामा शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें...बेगूसराय में पेट्रोल पंप के मालिक की गोली मारकर हत्या, पांचों आरोपी फरार

जानकारी के मुताबिक खाडेपुर निवासी तपेश वर्मा का गल्ला मंडी निवासी संजू के साथ 15 लाख रूपये के लेन देन का मामला चल रहा था। तपेश शनिवार को किसी काम से नौबस्ता थाने आया था। उसी समय संजू ने फोन करके तपेश से अपने पैसों की मांग की। तपेश ने उसे थाने आने को कहा। संजू जब थाने के बाहर पहुंचा तो तपेश उससे मिलने थाने के गेट पर आ गया।

यह भी पढ़ें...जेवर में हत्या और सामूहिक दुष्कर्म केस के बाद रामपुर में देर रात बड़े पैमाने पर चला चैकिंग अभियान

आरोपी गिरफ्तार

बातचीत के दौरान ही दोनों में कहासुनी तेज हो गई। इसी बीच संजू ने तमंचा निकाल कर तपेश के सीने में गोली मार दी। गोली मार कर संजू भागने लगा लेकिन गोली की आवाज सुन कर थाने में मौजूद पुलिस वालों ने उसे दौड़ा कर पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें...शीना बोरा हत्याकांड की जांच कर रहे इंस्पेक्टर का बेटा मां की हत्या के आरोप में अरेस्ट

एसपी साउथ राकेश जौली ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में दोनों के बीच लेन देन का विवाद सामने आया है। आरोपी संजू को गिरफ्तार कर लिया गया है और ज्यादा जानकारी के लिए उससे पूछताछ चल रही है।

आगे स्लाइड्स में देखिये कुछ और फोटोज...

zafar

zafar

Next Story