×

AIIMS MBBS 2017: तीसरे राउंड की काउंसलिंग लिस्ट जारी, ऐसे करें चेक

ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (AIIMS) ने MBBS कोर्सेज में तीसरे राउंड की काउंसलिंग के लिए योग्य उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। जिन अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है वह एम्स की वेबसाइट पर देख सकते है।

priyankajoshi
Published on: 29 Aug 2017 6:38 AM GMT
AIIMS MBBS 2017: तीसरे राउंड की काउंसलिंग लिस्ट जारी, ऐसे करें चेक
X

नई दिल्ली : ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (AIIMS) ने MBBS कोर्सेज में तीसरे राउंड की काउंसलिंग के लिए योग्य उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। जिन अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है वह एम्स की वेबसाइट पर देख सकते है।

ये भी पढ़ें... UPTET 2017: एप्लिकेशन प्रॉसेस शुरू, 8 सितंबर 2017 तक करें ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

जिन अभ्यर्थियों का नाम लिस्ट में शामिल है वह 4 सितंबर 2017 से पहले काउंसलिंग प्रक्रिया के लिए AIIMS, नई दिल्ली जाएं। वहीं UR कैटेगरी के उम्मीदवार सुबह 8:30 बजे तक रिपोर्ट कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें... अगले साल से पूरी तरह ऑनलाइन होगी IIT प्रवेश परीक्षा

समय से पहुंचे

वहीं रिजर्व कैटेगरी के उम्मीदवार का सुबह 10:30 बजे तक रिपोर्ट करना जरूरी है। तीसरे राउंड के लिए खाली सीटों की लिस्ट एम्स की वेबसाइट पर 30 अगस्त 2017 शाम 5 बजे अपलोड की जाएगी।

ये भी पढ़ें... DU: प्लेसमेंट के लिए रजिस्ट्रेशन 1 सितंबर से, ये रहीं डिटेल्स

इस तरह चेक करें

-सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट aiimsexams.org पर जाएं।

-List of eligible candidates for 3rd Round of Counselling for MBBS 2017 scheduled on 4/9/2017_UR Category पर क्लिक कर अपना नाम चेक करें।

-इसके बाद अपना PDF डाउनलोड करें।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story