×

कर्मचारी चयन आयोग ने निकाली 183 पदों पर भर्ती, 7 जून तक करें आवेदन

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने कर्नाटक और केरल रीजन के लिए विभिन्‍न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन मंगाए है। इच्छुक और योग्य कैंडिडेंट्स 183 पद के लिए 7 जून, 2017 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

priyankajoshi

priyankajoshiBy priyankajoshi

Published on 25 May 2017 10:32 AM GMT

कर्मचारी चयन आयोग ने निकाली 183 पदों पर भर्ती, 7 जून तक करें आवेदन
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

नई दिल्ली : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने कर्नाटक और केरल रीजन के लिए विभिन्‍न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन मंगाए है। इच्छुक और योग्य कैंडिडेंट्स 183 पद के लिए 7 जून, 2017 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों पर होंगी भर्तियां

असिस्टेंट (लीगल), जूनियर इंजीनियर, ड्राफ्ट्समैन ग्रेड-क, फार्म मैनेजर, जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट, टेक्सटाइल डिजाइनर, टेक्निकल सुर्पंरटेंडेंट, ऑफिस सुर्पंरटेंडेंट, इंस्ट्रक्टर (मरीन इंजीनिर्यंरग), टेक्निकल क्लर्क (इकोनॉमिक्स), फोरमैन (हॉर्टिकल्चर), असिस्टेंट डिजाइनर, डिप्टी रेंजर, असिस्टेंट इंजीनियर, जूनियर केमिस्ट, मेडिकल अटेंडेंट, लेडी मेडिकल अटेंडेंट, लैबोरेटरी असिस्टेंट, टेक्निकल असिस्टेंट।

एजुकेशन क्वालिफिकेशन :

एससी के इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए अलग-अलग योग्‍यता का निर्धारण किया गया है। इनमें दसवीं, एलएलबी, बीएससी, इंजीनियरिंग डिप्लोमा, बैचलर, बीई/बीटेक और मास्टर डिग्री प्रमुख हैं। कुछ पदों के लिए एक से तीन साल का कार्यानुभव जरूरी है।

अधिक जानकारी के लिए आगे की स्लाइड्स में जाएं...

आवेदन शुल्क :

इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदकों को आवेदन शुल्‍क के रूप में 100 रुपए का भुगतान करना होगा। एससी, एसटी, महिलाओं और दिव्यांगों को किसी प्रकार की कई फीस नहीं देना होगा।

ऐसे करें अप्लाई :

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) के कर्नाटक और केरल रीजन के लिए विभिन्‍न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक कैंडिडेट्स एसएससी की वेबसाइट पर 7 जून, 2017 को शाम 5 बजे तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन के बाद उम्मीदवारों को फॉर्म का प्रिंट आउट एसएससी ऑफिस भेजना होगा।

अधिक जानकारी के लिए देखें ये वेबसाइट :

http://ssckkr.kar.nic.in

https://sscner.org.in

http://www.sscmpr.org

http://www.sscsr.gov.in

http://www.sscwr.net

http://sscer.org

http://www.ssc-cr.org

http://sscnr.net.in

http://www.sscnwr.org

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story