×

सेंट फ्रांसिस कॉलेज में एप्लिकेशन फॉर्म की डेट जारी, यहां करें अप्लाई

इंडियन सर्टिफिकेट ऑफ सेकेंड्री एजुकेशन (ICSE) बोर्ड से संबद्ध राजधानी के प्रमुख सेंट फ्रांसिस कॉलेज के नर्सरी क्लास में प्रवेश के लिए सूचना जारी की गई है। एडमिशन केवल लड़को के लिए ओपन है। बता दें कि लखनऊ में सेंट फ्रांसिस कॉलेज एक सीनियर सेकेंड्री बॉयज का प्राइवेट स्कूल है।

priyankajoshi
Published on: 10 Nov 2017 10:11 AM GMT
सेंट फ्रांसिस कॉलेज में एप्लिकेशन फॉर्म की डेट जारी, यहां करें अप्लाई
X

लखनऊ: इंडियन सर्टिफिकेट ऑफ सेकेंड्री एजुकेशन (ICSE) बोर्ड से संबद्ध राजधानी के प्रमुख सेंट फ्रांसिस कॉलेज के नर्सरी क्लास में प्रवेश के लिए सूचना जारी की गई है। एडमिशन केवल लड़को के लिए ओपन है। बता दें कि लखनऊ में सेंट फ्रांसिस कॉलेज एक सीनियर सेकेंड्री बॉयज का प्राइवेट स्कूल है।

आवेदन फॉर्म 15 नवंबर से 17 नवंबर तक ऑनलाइन मिलेंगे। कॉलेज की ऑफिशियल वेबसाइट www.stfrancislucknow.org पर अप्लाई कर सकते है और एडमिशन की सारी प्रक्रिया की जानकारी उपलब्ध करा दी है।

आवेदन फॉर्म कॉलेज की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है। आवेदन शुल्क 700 रुपए है और ऑनलाइन के जरिए लिया जाएगा। फॉर्म कॉलेज ऑफिस में जमा करने की डेट 20 से 22 नवंबर है। फॉर्म सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक जमा किए जा सकेंगे। एडमिशन से संबंधित जानकारी के लिए इस लिंक https://www.stfrancislucknow.org/Notices/FullNotice.aspx?NId=537 पर क्लिक करें।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story