×

XLRI XAT का नोटिफिकेशन जारी, 17 अगस्त से ऑनलाइन एप्लीकेशन शुरु

इसके बाद 'Register' सेक्शन पर जाएं। यहां आपको वैध इमेल आईडी के साथ अकाउंट खोलना पड़ेगा। रेजिस्ट्रेशन के बाद आपकी XAT ID रेजिस्ट्रेशन लिंक के साथ आपके ईमेल पर भेज दी जाएगी। इसके बाद रजिस्ट्रेशन लिंक पर जाकर अपना पासवर्ड क्रिएट कर सकते हैं और कभी भी लॉग इन कर सकते हैं। इसके बाद सभी आवश्यक जानकारियों भरें और अपने सिग्नेचर की एक स्कैंड कॉपी के साथ एक फोटो अपलोड करें। अपनी पसंद के कोर्स का सेलेक्शन करें। ऑनलाइन फीस का पेमेंट करें और 'Submit' पर क्लिक करें। एप्लीकेशन को फिल कर प्रिंटआउट निकालें। इसके बाद प्रिंटेड एप्लीकेशन फॉर्म और डीडी को The Chairperson Admission, XLRI, Circuit House Area (East), Jamshedpur- 831001 पर भेजें।

priyankajoshi
Published on: 21 Aug 2016 2:05 PM GMT
XLRI XAT का नोटिफिकेशन जारी, 17 अगस्त से ऑनलाइन एप्लीकेशन शुरु
X

नई दिल्‍ली : जेवियर स्कूल ऑफ मैनेजमेंट (XLRI) ने जेवियर एप्टीट्यूड टेस्ट (XAT) 2017 का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। परीक्षा 8 जनवरी, 2017 को होगी। ऑनलाइन एप्लीकेशन प्रॉसेस 17 अगस्त से शुरु होगी। एप्लीकेशन डेट और परीक्षा की तिथि से जुड़ी संबंधित जानकारी के लिए इस लिंक xatonline.net.in पर लॉग इन करें।

महत्वपूर्ण तिथि

-ऑनलाइन एप्लीकेशन प्रक्रिया : 17 अगस्त 2016

-अप्लाई करने की लास्ट डेट : 30 नवंबर

-अप्लाई करने की आखिरी तारीख (लेट फीस के साथ) : 11 दिसंबर

-एडमिट कार्ड डाउनलोड : 20 दिसंबर

-परीक्षा की तारीख : 8 जनवरी 2017

-एग्जाम टाइमिंग : सुबह 10:00 से दोपहर 1:30 तक।

ऐसे करें अप्लाई

-इसके बाद 'Register' सेक्शन पर जाएं। यहां आपको वैध इमेल आईडी के साथ अकाउंट खोलना पड़ेगा।

-रेजिस्ट्रेशन के बाद आपकी XAT आईडी रजिस्ट्रेशन लिंक के साथ ईमेल पर भेज दी जाएगी।

-इसके बाद रजिस्ट्रेशन लिंक पर जाकर अपना पासवर्ड क्रिएट कर कभी भी लॉग इन कर सकते हैं।

-इसके बाद सभी आवश्यक जानकारियों को भरें और अपने सिग्नेचर की एक स्कैंड कॉपी के साथ एक फोटो अपलोड करें।

-अपनी पसंद के कोर्स का सेलेक्शन करें। ऑनलाइन फीस का पेमेंट करें और 'Submit' पर क्लिक करें। एप्लीकेशन को फिल कर प्रिंटआउट निकालें।

पता : प्रिंटेड एप्लीकेशन फॉर्म और डीडी को The Chairperson Admission, XLRI, Circuit House Area (East), Jamshedpur- 831001 पर भेजें।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story