TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mirzapur News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का सपा प्रमुख पर बड़ा हमला, बोलीं- गरीबों को मारना चाहते थे अखिलेश यादव

Mirzapur News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए बोलीं वह गरीबों का हक मारना चाहते हैं।

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Divyanshu Rao
Published on: 5 March 2022 3:55 PM GMT
Mirzapur News
X

स्मृति ईरानी और अखिलेश यादव की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Mirzapur News: मिर्जापुर के चुनार विधान सभा क्षेत्र के में भाजपा प्रत्याशी अनुराग सिंह के लिए वोट मांगने पहुंची स्मृति ईरानी ने कहा कि वैक्सिन न लगवाने की बात कहने वाले सपा मुखिया अखिलेश यादव गरीबों को मारना चाहते थे । भाजपा कहती थी कि सपा बसपा कांग्रेस को भूल जाओ, कोविड का टीका लगवाओ और कोविड़ से संरक्षण पाओ।

स्मृति ईरानी ने समाजवादी पार्टी के गुंडाराज की चर्चा करते हुए कहा कि महिलाओं और लड़कियों को सुरक्षा देने के बजाय सपा के नेता कहते थे कि लड़कों से गलतियां हो जाती है । जनता अब गुंडाराज की वापसी नहीं चाहती । वह तो कमल का बटन दबाएंगी । एक रिपोर्ट

चुनार विधानसभा क्षेत्र के परेड ग्राउंड में भाजपा नेत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि सपा को भगवा से पहले ही नफरत था । अयोध्या में समाजवादी पार्टी ने राम भक्तों पर गोलियां चलवा कर अपनी मानसिकता दर्शाया है। गरीबों, महिलाओं और बालिकाओं के विकास और सुरक्षा के लिए उनके मन में कोई सोच नहीं थी।

स्मृति ईरानी की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

वह तो आतंकियों, गुंडों और माफियाओं के संरक्षण दाता बने रहे । अखिलेश ने कहा था कि कोई कोविड का टीका ना लगवाए, ताकि गरीब मौत के घाट उतारे जाएं और वह अपनी राजनीतिक रोटियां सेकते रहे । आज जिन समाजवादी पार्टी के नेताओं ने आपको मौत के घाट उतारना चाहते थे । उन्हें सबक सिखाने के लिए 7 तारीख को पोलिंग बूथ पर जाएं और कमल का बटन दबाएं । jउन्होंने कहा कि जिसने उत्तर प्रदेश और देश के हर नागरिक को कोविड का टीका दिया।

ताकि जान बच्चे हिंदुस्तान और हिंदुस्तानी की, शान बचे हिंदुस्तान और हिंदुस्तानी की । उन्होंने कहा कि हमारा संघर्ष मां बहनों के लिए था कई कार्यकर्ताओ ने लाठियां खाई और सपा के नेताओं ने गुंडों के लिए सहानुभूति दर्शाई । वह गुंडों और माफियाओं को संरक्षण देते रहे । यह संघर्ष एक बार फिर हम लड़ रहे हैं । जनता गुंडाराज नहीं चाहती, इसलिए गुंडाराज अब लौट नही पाएगा ।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story