×

UP Election 2022: PM मोदी बुधवार को जौनपुर और चंदौली में भाजपा के पक्ष में बनाएंगे माहौल, चुनाव को देंगे फाइनल टच

UP Election 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 मार्च को जौनपुर और चंदौली में विशाल रैलियों में विजय शंखनाद करेंगे। भाजपा ने रैली के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी तैयारियों को पूरा कर लिया है।

Shreedhar Agnihotri
Written By Shreedhar AgnihotriPublished By Deepak Kumar
Published on: 2 March 2022 1:57 PM GMT
PM Narendra Modi will rally in Jaunpur and Chandauli on March 3
X

पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो- न्यूजट्रैक) 

UP Election 2022: अंतरराष्ट्रीय तनाव के बीच और यूक्रेन में फंसे भारतीयों को वापस भारत लाने के लिए आवश्यक कदम उठाने के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) यूपी समेत पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने का भी काम कर रहे हैं। वह लगातार पार्टी प्रत्याशियों की जीत के लिए रैली करके भाजपा (BJP) को फिर से सत्ता दिलाने की कोशिश में हैं। इन सबके बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) कल गुरुवार को एक बार फिर रैली करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 3 मार्च को जौनपुर (jaunpur) और चंदौली (Chandauli) में विशाल रैलियों में विजय शंखनाद करेंगे। भाजपा (BJP) ने रैली के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी तैयारियों को पूरा कर लिया है।

जौनपुर में इन विधानसभाओं के जनता को करेंगे संबोधित

रैली की जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री और रैली प्रभारी अनूप गुप्ता (State General Secretary Anoop Gupta) ने बताया कि गुरूवार 3 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी जौनपुर के टीडी कॉलेज मैदान (TD College Grounds of Jaunpur) में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) बदलापुर, शाहगंज, जौनपुर, मल्हनी, मुंगराबादशाहपुर, मछलीशहर, मड़ियाहूं, जाफराबाद और केराकत विधानसभाओं के भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों के साथ जनता को संबोधित करेंगे।

चंदौली में इन विधानसभाओं के जनता को करेंगे संबोधित

इसके बाद नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) चंदौली के नवीन कृषि मंडी स्थल के समीप होने वाली रैली को संबोधित करेंगे। जिसमें चंदौली, सकलडीहा, सैयदराजा और चकिया विधानसभा की आम जनता, भाजपा समर्थक और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। सभी रैलियों में कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) के सभी कार्यक्रमों का प्रसारण सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी किया जाएगा। प्रदेश भर से कार्यकर्ता और आमजन भी उन्हें सोशल मीडिया तथा मीडिया के विभिन्न माध्यमों से सुन सकेंगे।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story