×

तमिलनाडु में पीएम मोदी की ललकार, जयललिता के जरिए DMK- कांग्रेस को घेरा

पीएम ने कहा, "25 मार्च, 1989 को कभी न भूलें। तमिलनाडु विधानसभा में, DMK ने अम्मा जयललिता जी के साथ कैसा व्यवहार किया?"

Chitra Singh
Published on: 30 March 2021 12:57 PM GMT (Updated on: 30 March 2021 1:05 PM GMT)
तमिलनाडु में पीएम मोदी की ललकार, जयललिता के जरिए DMK- कांग्रेस को घेरा
X

तमिलनाडु में पीएम मोदी की ललकार, जयललिता के जरिए DMK- कांग्रेस को घेरा (Photo- social media)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक जनसभा को संबोधित करने के लिए धरापुरम पहुंचे। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "अब से कुछ दिनों में, तमिलनाडु एक नई विधानसभा का चुनाव करने के लिए मतदान करेगा। एनडीए परिवार राज्य के लोगों की सेवा करने के लिए आपका आशीर्वाद चाहता है। हम एमजीआर और अम्मा जयललिता जी के आदर्शों से प्रेरित होकर सर्वांगीण विकास के एक ठोस एजेंडे पर आधारित आपके वोटों की तलाश करते हैं।" इस दौरान राज्य के मुख्यमंत्री एडापडी के पलानीस्वामी भी उपस्थित रहे।

पीएम ने DMK पर बोला हमला

धारापुरम मेंDMK पर हमला बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, "कई प्रमुख नेताओं को दरकिनार कर देने वाले DMK के युवा ताज के प्रमुख ने भी भयानक टिप्पणी की। DMK ने उसे रोकने के लिए कुछ नहीं किया। 25 मार्च, 1989 को कभी न भूलें। तमिलनाडु विधानसभा में, डीएमके नेताओं ने अम्मा जयललिता जी के साथ कैसा व्यवहार किया? DMK और कांग्रेस महिला सशक्तिकरण की गारंटी नहीं देंगे।"

महिलाओं के अपमान पर बोले पीएम

तमिलनाडु के धारापुरम में पीएम मोदी ने कहा, "महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस-डीएमके संस्कृति का हिस्सा है। कुछ दिनों में, डीएमके के एक विधायक श्री डिंडीगुल लियोनी ने महिलाओं के खिलाफ भयानक टिप्पणी की। DMK ने उन्हें रोकने के लिए कुछ नहीं किया है।" पीएम ने आगे कहा, "एक तरफ एनडीए के पास हमारा विकास का एजेंडा है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस और द्रमुक का अपना वंशवादी एजेंडा है।"

तमिलनाडु में पीएम मोदी की ललकार, जयललिता के जरिए DMK- कांग्रेस को घेरा (Photo- social media)

तमिलनाडु की जनता सब कुछ नहीं देख रही है- पीएम

पीएम मोदी ने विपक्षियों को ललकारते हुए कहा, "मैं कांग्रेस और डीएमके को बताना चाहता हूं, तमिलनाडु की जनता सब कुछ नहीं देख रही है। वे राज्य की महिलाओं का अपमान कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे।" पीएम ने महिलाओं के अपमान पर बोलते है, "आज, कांग्रेस और डीएमके ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री की सम्मानित माँ का अपमान किया है। भगवान न करे, अगर वे सत्ता में आते हैं, तो वे तमिलनाडु की कई अन्य महिलाओं का अपमान करेंगे।"

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story