UP Election 2022: भाजपा का अखिलेश पर हमला, उन्हें भाईचारा से नहीं भाई से है मतलब

UP Election 2022: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु द्विवेदी (Sudhanshu Dwivedi) ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को भाईचारा से नहीं, केवल भाई से मतलब है।

Shreedhar Agnihotri
Report Shreedhar AgnihotriPublished By Shreya
Published on: 14 Feb 2022 12:30 PM GMT
UP Election 2022: अखिलेश यादव का भाजपा पर प्रहार, CM योगी ने 11 मार्च का बुक कर लिया है गोरखपुर का टिकट
X

सपा प्रमुख अखिलेश यादव-सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो साभार- सोशल मीडिया)  

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Vidhan Sabha Chunav) के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर हैं। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर हमला बोला है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु द्विवेदी (Sudhanshu Dwivedi) ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को भाईचारा से नहीं, केवल भाई से मतलब है। इसलिए इन दिनों वह भाईचारा की बात कर रहे हैं जबकि इसके पीछे भाई के वोट लेने की रणनीति है।

आज भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों से कहा कि विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में सपा के स्टार प्रचारकों (SP Star Campaigners) की कोशिशों के बाद भी उनकी नाकामी सामने आ गई है। समाजवादी पार्टी अब भाईचारे की बात करने लगी है जबकि सपा की नज़र में भाई ही भाईचारे में दिखाई देते हैं। साफ दिखाई पड़ रहा है कि कौन भाई है और कौन चारा है। जबकि भाजपा समाज के हर वर्ग का पूरा ख्याल रख रही है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि हमारी पार्टी ने अपने संकल्प पत्र में काफी कुछ साफ कर दिया है।

अपराधियों को लेकर गंभीर हो जाते हैं अखिलेश

सुधांशु द्विवेदी (Sudhanshu Dwivedi) ने कहा कि ब्रम्होस मिसाइल (BrahMos Missile) का निर्माण कर उसे फिलिफिन्स को एक्सपोर्ट करने जा रहे हैं जो यूपी के लिए गर्व का विषय है। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने भी कहा कि अपराधी अब वेंटिलेटर में है। उन्होंने कहा कि दिलचस्प बात है कि अपराधियों को लेकर अखिलेश यादव गंभीर हो जाते हैं।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हिजाब को लेकर प्रगतिशील महिलाएं कहां है। इससे साफ है कि ये लोग केवल राजनीति करते हैं। कॉमन सिविल कोड पर उन्होंने कहा कि समय आने पर इसका भी फैसला लिया जाएगा। सुधांशु द्विवेदी ने कहा कि भाजपा सबको लेकर काम करती है। समय आएगा तो लोगों को पार्टी की नीतियों को समझेंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story