×

Up Election Phase 7th Voting: बोलीं मायावती, अच्छे दिन के इंतजार में 10 साल से भरोसा कर रही जनता

Up Election Phase 7th Voting: यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के मतदान के बीच प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा सुप्रीमों मायावती ने आज ट्विट कर अपनी बातें कहीं।

Shreedhar Agnihotri
Published on: 7 March 2022 5:10 AM GMT
UP Board Paper Leak: पेपर लीक मामले में अखिलेश के बाद मायावती का राज्य सरकार पर हमला
X

बीएसपी सुप्रीमो मायावती (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Up Election Phase 7th Voting : यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के शुरू हुए मतदान के बीच आज बसपा अध्यक्ष मायावती ने समाजवादी पार्टी और भाजपा पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि यूपी की जनता पिछले दस वर्षो से अच्छे दिन के इंतजार में कभी सपा तो कभी भाजपा को चुनकर बेवजह भरोसा कर रही है। उन्होंने कहा कि जनता को केवल बसपा पर ही भरोसा करने की जरूरत है।

मायावती का ट्वीट

प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा सुप्रीमों मायावती ने आज लगातार तीन ट्विट कर अपनी बातें कहीं। उन्होंने कहा कि यूपी में पूर्वाचंल के नौ जिलों की 54 विधानसभा सीट पर आज सातवें व अंतिम चरण के मतदान में वोटरों की भारी भागीदारी जरूरी है, ताकि आपके वोट की ताकत से छलावा व वादाखिलाफी आदि से मुक्त जनहित व जनकल्याण को समर्पित आपकी आजमाई हुई बसपा सरकार बन सके। जिसमें सबका हित सुरिक्षत हो।

'अच्छे दिन के इंतजार में जनता'

उन्होंने कहा कि इसके अलावा जातिवादी साम्प्रदायिक संकीर्ण द्वेषपूर्ण व अहंकारी सोच से काम करने वाली सरकार से मुक्ति मिल सके जिनकी चक्की में में यूपी की जनता पिछले दस वर्षो से पिस रही है।

उन्होंने कहा कि अच्छे दिन के इंतजार में कभी सपा तो कभी भाजपा पर वेवहज भरोसा करती रही है। लेकिन केवल बसपा ही ऐसी पार्टी है जिस पर भरोसा किया जा सकता है।


मायावती ने कहा कि बीएसपी का यूपी में पिछले शासनकाल की बातें कम व काम अधिक का बेहतरीन रिकार्ड प्रत्यक्ष प्रमाणों के साथ जनता के सामने है। इसलिए सर्वसमाज से अपील है कि हर पोलिंग बूथ जिताना बीएसपी को सत्ता में लाना है के संकल्प के साथ बेहतर यूपी बनाने का प्रयास जारी रहना चाहिए।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story