×

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा - ED आज बन गया Extortion Directorate

Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज (06 अप्रैल, 2024) हैदराबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर करारा प्रहार किया।

Rajnish Verma
Written By Rajnish Verma
Published on: 6 April 2024 3:24 PM GMT (Updated on: 6 April 2024 3:52 PM GMT)
Rahul Gandhi
X

राहुल गांधी (Photo - Social Media)

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमासान तेज हो गया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज (06 अप्रैल, 2024) हैदराबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर करारा प्रहार किया। उन्होंने ने कहा कि ED आज Extortion Directorate बन गया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज हम कांग्रेस पार्टी का मैनिफेस्टो लांच करने आए हैं। तेलंगाना में हमने गारंटी दी थी, वो जनता के दिल की आवाज थी। वही काम अब हम राष्ट्रीय स्तर पर कर रहे हैं। 500 रुपए में सिलेंडर, ⁠200 यूनिट मुफ्त बिजली, फ्री बस यात्रा, गृह लक्ष्मी योजना आज तेलंगाना के सभी लोग जानते हैं कि कांग्रेस पार्टी अपने वादे पूरा कर रही है।

आपसे मेरा पारिवारिक रिश्ता

राहुल गांधी ने अपने संबोधन में कहा कि मैंने यहां राजनीतिक भाषण दिया, लेकिन मेरा और आपका रिश्ता राजनीतिक नहीं है, बल्कि पारिवारिक और मोहब्बत का रिश्ता है। सोनिया गांधी जी आपकी मदद के लिए हमेशा खड़ी रहीं, लेकिन मैं भी दिल्ली में आपका सिपाही हूं। तेलंगाना की जनता के आदेश पर मैं यहां हाज़िर हो जाऊंगा और ये दो-तीन साल की बात नहीं है, बल्कि मेरी पूरी ज़िंदगी की बात कर रहा हूं। जब तक मैं जीवित हूं, तेलंगाना के छोटे से बच्चे के बुलाने पर भी हाजिर हो जाऊंगा।

राहुल गांधी ने कहा कि आप सभी को पता है कि तेलंगाना में पिछले मुख्यमंत्री ने कैसे सरकार चलाई। उन्होंने हजारों लोगों के फोन टैप किए, इंटेलीजेंस-टैक्स एजेंसियों और पुलिस का गलत इस्तेमाल किया। पिछले मुख्यमंत्री ने लोगों को डरा-धमकाकर सरकार चलाई थी और आपसे आपका धन छीना था। आज तेलंगाना में कार्रवाई जारी है और सच्चाई आपके सामने है।

संविधान को रद करना चाहती है बीजेपी

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर कड़ा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि संविधान हिंदुस्तान के सभी लोगों की रक्षा करता है। चाहे वो दलित हो, पिछड़ा हो, आदिवासी हो या अल्पसंख्यक। भारतीय जनता पार्टी संविधान को रद्द करना चाहती है और ये हम नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सिर्फ़ 3-4 फीसदी लोगों के लिए काम करते हैं। उनके पास मीडिया, धन और जांच एजेंसियां सबकुछ हैं। हमारे पास सच्चाई, जनता का प्यार है और जीत हमारी होगी।

इलेक्ट्रोरल बॉन्ड सबसे बड़ा घोटाला

राहुल गांधी ने कहा कि BJP दुनिया की सबसे बड़ी वॉशिंग मशीन चला रही है। देश के सबसे भ्रष्ट नेता नरेंद्र मोदी के साथ खड़े हैं। इलेक्टोरल बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला है। इलेक्टोरल बॉन्ड की लिस्ट में 'चंदा दो- धंधा लो' वाली बात साफ दिखती है। मोदी सरकार ने कांग्रेस के बैंक खाते सीज कर दिए, लेकिन हम इनसे नहीं डरते। हमने तेलंगाना में BJP को B टीम को हराया, आने वाले चुनाव में हम A टीम (BJP) को हराने जा रहे हैं।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story