×

Lok Sabha Election 2024 : अलीगढ़ में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बोले - सपा सरकार में होते थे दंगे

Aligarh News : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा जब उत्तर प्रदेश में समाजवादी सरकार थी, तब अलीगढ़ में दंगे होते थे, लेकिन अब भाजपा सरकार में अलीगढ़ दंगा मुक्त हो गया है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 7 April 2024 3:33 PM GMT
brijesh pathak Speech
X

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक (Photo - Newstrack)

Aligarh News : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा जब उत्तर प्रदेश में समाजवादी की सरकार थी, तब अलीगढ़ में दंगे होते थे, लेकिन अब भाजपा सरकार में अलीगढ़ दंगा मुक्त हो गया है। वह भारतीय जनता पार्टी की ओर आईटीआई रोड स्थित रघुनाथ पैलेस में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक रघुनाथ पैलेस में भाजपा के बूथ सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे। उन्होंने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन करने के बाद समाजवादी पार्टी को घेरते हुए जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की 80 में से 80 सीट जीतने के साथ ही रायबरेली और अमेठी की सीटें भी बीजेपी जीतेगी। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में गुंडे, माफिया, चोर -उचक्के समाजवादी पार्टी की सरकार के संरक्षण में बहू बेटियों को बुरी नजर से देखते थे, लेकिन भाजपा सरकार ने ऐसे 25 हजार गुंडो को जेल भेजने का काम किया। उन्होंने कहा कि जब यूपी में सपा सरकार थी, तब अलीगढ़ में दंगे होते थे, लेकिन आज उनकी सरकार में अलीगढ़ दंगामुक्त हो गया है।

मोदी सरकार ने गरीबों के जीवन स्तर पर उठाने का काम किया

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि योगी सरकार ने प्रदेश में भाईचारा बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पहले अलीगढ़ दंगों के लिए जाना जाता थ, लेकिन आज अलीगढ़ को उनके तालों के लिए जाना जाता है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर भी तंज कसते हुए कि उनकी सरकार में गरीब की कोई सुनने वाला नहीं था, लेकिन जब 2014 में देश की कमान नरेंद्र मोदी ने संभाली, उसके बाद से ही गरीब आदमी के जीवन स्तर को उठाने का काम किया गया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने घर-घर शौचालय देकर महिलाओं के जीवन स्तर को ऊंचा उठाया है।

बीजेपी की हो रही एकतरफा जीत

उन्होंने कहा कि अलीगढ़ में जनता और जनप्रतिनिधियों से बात की तो पता चला यहां से भारतीय जनता पार्टी की एकतरफा जीत हो रही है और विपक्ष यहां से पलायन कर चुका है। वह चुनाव लड़ने की स्थिति नहीं है। इस अवसारपर बूथ व शक्ति केंद्र स्तर के पदाधिकारी शामिल रहे। डिप्टी सीएम ने भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम के लिए चुनाव प्रचार किया।

बता दें कि डिप्टी सीएम के कार्यक्रम काे लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क नजर आया है। सुरक्षा व्यवस्था के चाक चौबंद इंतजाम किए गए।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story