×

Lok Sabha Election 2024 : पीएम मोदी का दौसा में रोड शो, उमड़ी भीड़ ने बरसाए फूल

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चुनावी प्रचार अभियान तेज हो गया है, पीएम मोदी ताबड़तोड रैलियां और रोड शो कर रहे हैं।

Rajnish Verma
Written By Rajnish Verma
Published on: 12 April 2024 12:29 PM GMT (Updated on: 12 April 2024 3:16 PM GMT)
Lok Sabha Election 2024 : पीएम मोदी का दौसा में रोड शो, उमड़ी भीड़ ने बरसाए फूल
X

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चुनावी प्रचार अभियान तेज हो गया है, पीएम मोदी ताबड़तोड रैलियां और रोड शो कर रहे हैं।वह आज (12 अप्रैल, 2024) राजस्थान के दौसा पहुंच चुके हैं, उनके रोड शो में काफी भीड़ जुट गई है, उनकी एक झलक पाने को कार्यकर्ता और जनता बेताब दिखाई दे रही है। पीएम मोदी ने दौसा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कन्हैया लाल मीणा के पक्ष में रोड शो किया है।

रोड शो में पीएम मोदी हाथ हिलाते हुए जनता का अभिवादन करते हुए नजर आए। पीएम के साथ राजस्थान सरकार के मंत्री किरोड़ी लाल मीणा भी थे, वह भी फ्लाइंग किस देते हुए नजर आए। इस बीच पीएम मोदी ने भीड़ के साथ खड़े भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभुदयाल शर्मा को बुलाया और उन्हें अपने साथ जीप में खड़ा किया। रोड शो के दौरान उनके प्रशंसकों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए। यही नहीं, उनके समर्थकों ने फूलों की वर्षा भी की। इस दौरान लोगों ने स्वागत में नारे भी लगाये। उनके स्वागत के लिए कार्यकर्ता बेताब दिखाई दिए। उनका काफिला धीरे-धीरे आगे बढ़ा रहा था, पीएम मोदी हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन कर रहे थे। उनके हाथ में बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल का निशान भी था।

महिलाओं में दिखा उत्साह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो गांधी तिराहे से शुरू हुआ और गुप्तेश्वर सर्किल पर जाकर समाप्त हुआ। इस रोड शो में मोदी ने 50 मिनट तक करीब सवा किमी तक लोगों का अभिवादन स्वीकारा। पीएम मोदी के साथ राजस्थान सरकार के मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा और लोकसभा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा थे। इस दौरान पीएम मोदी ने अपने हाथ में कमल का निशान दिखाकर लोगों का अभिवादन किया। रोड शो में काफी भीड़ नजर आई, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। पीएम मोदी के रोड शो को लेकर महिलाओं में भी जबरदस्त उत्साह नजर आया।

रोड शो में दिखा जबरदस्त उत्साह

पीएम मोदी के रोड शो को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ यहां की जनता में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। इस दौरान सड़क के दोनों ओर लोग खड़े हुए थे, वह सेल्फी भी खींच रहे थे। पीएम मोदी की एक झलक पाने को लोग बेताब दिखाई दिए। रोड शो के दौरान लोग अपने घरों की छत पर खड़े होकर जय श्रीराम के नारे लगाकर पीएम मोदी का स्वागत कर रहे थे।

रोड शो को लेकर सुरक्षा चाक-चौबंद

प्रधानमंत्री मोदी रोड शो को लेकर पुलिस-प्रशासन अलर्ट पर था। पीएम के रोड शो को लेकर एसपीजी सहित पीएम से जुड़ी टीम ने एक दिन पहले ही रिहर्सल कर लिया था। पीएम की सुरक्षा को लेकर जिला और रेंज के छह एसपी, 45 एएसपी व डीएसपी, 125 इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर तैनात थे। इसके अलावा एक हजार से ज्यादा जवानों को भी तैनात किया गया।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story