×

Lok Sabha Election 2024 : रामटेक में गरजे पीएम मोदी, बोले - देश को बांटने का काम कर रहा विपक्ष

Lok Sabha Election 2024 : लोक सभा चुनाव 2024 का लेकर होने वाले पहले चरण के मतदान से पहले ही चुनावी प्रचार अभियान अपने चरम पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां और रोड शो कर रहे हैं।

Rajnish Verma
Written By Rajnish Verma
Published on: 10 April 2024 12:17 PM GMT (Updated on: 10 April 2024 2:04 PM GMT)
PM Modi Karauli Speech
X

PM Modi (Photo - Social Media)

Lok Sabha Election 2024 : लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर होने वाले पहले चरण के मतदान से पहले प्रचार अभियान अपने चरम पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां और रोड शो कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज बुधवार (10 अप्रैल,2024) को महाराष्ट्र में रामटेक लोकसभा क्षेत्र के कन्हान में चुनावी रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने INDI गठबंधन और कांग्रेस पार्टी पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वाले सिर्फ देश को बांटने में लगे हैं, क्योंकि इन्हें मालूम है कि देश की जनता एकजुट रहेगी तो इनकी राजनीति खत्म हो जाएगी। इसलिए मैं महाराष्ट्र की जनता और देशवासियों से कहूंगा कि एकजुट होकर देश के नाम पर वोट दीजिए। बता दें कि पीएम मोदी ने इससे पहले 8 अप्रैल को चंद्रपुर और गढ़चिरौली के उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी जनसभा की थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने जनता की ओर इंगित करते हुए कहा कि आपका ये जोश, संदेश दे रहा है- फिर एक बार मोदी सरकार। उन्होंने कहा कि आपको सिर्फ एक सांसद नहीं चुनना है, आपको अगले एक हजार साल के भारत की नींव मजबूत करने के लिए मतदान करना है। आपको विकसित भारत के संकल्प के लिए मतदान करना है। उन्होंने कहा कि आजकल जो मीडिया वाले चुनाव को लेकर लगातार सर्वे दिखा रहे हैं, इस सर्वे में एनडीए की बंपर जीत दिखाई दे रही है। लेकिन मैं कहता हूं कि जब मोदी पर गालियां बढ़ जाएं तो रूझान समझ जाइए - फिर एक बार मोदी सरकार।

विपक्ष को उनके पापों की सजा मिलनी चाहिए

पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष के पास गालियां देने के अलावा कोई आइडिया नहीं है, क्योंकि ये इंडी गठबंधन वाले कभी गरीब को आगे बढ़ते नहीं देख सकते। लेकिन ये मोदी देश की जनता की सेवा के संकल्प से पीछे नहीं हटेगा। पीएम मोदी ने कहा कि इस बार रामनवमी पर अयोध्या में हमारे रामलला टेंट में नहीं, बल्कि भव्य मंदिर में दर्शन देंगे। 500 साल बाद ये पल आ रहा है, इसलिए रामटेक को, पूरे महाराष्ट्र को, पूरे देश को अद्भुत आनंद हो रहा है। लेकिन इंडी गठबंधन वाले प्राण प्रतिष्ठा के न्योता को भी ठुकरा दिया था। इसलिए इस बार इंडी गठबंधन वालों को उनकी पापों की सजा मिलनी चाहिए।

लोकसभा चुनाव को लेकर होने वाले पहले चरण के मतदान के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पीएम मोदी नागपुर जिले की रामटेक लोकसभा क्षेत्र के कन्हान में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और रामटेक से एनडीए उम्मीदवार राजू परवे के लिए प्रचार के लिए पहुंचे।

बीजेपी ने झाेंकी पूरी ताकत

बता दें कि महाराष्ट्र में नागपुर, रामटेक, भंडारा, गोंदिया, चंद्रपुर और गढ़चिरौली लोकसभा सीटें है, जो विदर्भ में आती हैं। इनमें से चंद्रपुर और गढ़चिरौली सीट चुनाव मैदान में उतरे भाजपा उम्मीदवारों के लिए 8 अप्रैल को पीएम मोदी ने चंद्रपुर में बड़ी रैली को संबोधित किया था। इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेन्द्र फडणवीस भी जनसभाएं कर चुके हैं।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story