×

Lok Sabha Election 2024 : विपक्ष के पास नहीं है वोट मांगने का मुद्दा: जयंत चौधरी

Lok Sabha Election 2024: कुछ वो मेरी मान लेते हैं और कुछ मैं उनकी मांन लेता हूं... साथ ही उन्होंने सरकार में रहकर किसानों की आवाज मजबूत करने की बात कही है।

Pankaj Prajapati
Published on: 13 March 2024 9:38 AM GMT
Lok Sabha Election 2024 :
X

Lok Sabha Election 2024 :

Lok Sabha Election 2024 : राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा है कि 2024 में उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर एनडीए गठबंधन के उम्मीदवारों की विजई होगी क्योंकि विपक्ष के नेताओं के पास वोट मांगने तक के मुद्दे नहीं है, वो जनता के बीच में किस मुद्दों को लेकर के वोट मांगेंगे यह भी वह लोग तय नहीं कर पा रहे हैं। भाजपा से गठबंधन के बाद जाट समाज की नाराजगी को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे तो अक्सर समाज के लोग नाराज रहते ही हैं, लेकिन मैं उनको मना लेता हूं, कुछ वो मेरी मान लेते हैं और कुछ मैं उनकी मांन लेता हूं। साथ ही उन्होंने सरकार में रहकर किसानों की आवाज मजबूत करने की बात कही है।

जाट अगर नाराज है तो मैं उनको मना लेता हूं

राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष व सांसद जयंत चौधरी शामली में पूर्व विधायक राव वारिस की माता जी के निधन, पूर्व विधायक कैराना बशीर अहमद के निधन व बत्तीसा खाप के चौधरी सूरजमल के निधन पर उनके परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त करने शामली आए हुए थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए दावा किया कि देश में एक बार फिर मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है। साथ ही उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर गठबंधन के उम्मीदवारों की विजय होने की भी उन्होंने दावा किया।

जयंत चौधरी ने कहा कि विपक्ष के पास तो कोई मुद्दा तक नहीं है कि वह जनता के बीच में जाए और अपने लिए वोट मांग सके। भाजपा से गठबंधन के बाद जाट समाज की नाराजगी की बात पर जयंत चौधरी ने कहा कि उनका समाज तो अक्सर उनसे नाराज रहता ही है, लेकिन वह अपने समाज को मना लेते हैं, कुछ में उनकी मान लेता हूं और कुछ वो मेरी मान लेते हैं।साथ ही हरियाणा में बदले गए मुख्यमंत्री पर उन्होंने कहा कि यह बीजेपी का अंदुरनी मामला है, कुछ कमी रही होगी जिसके कारण ही मुख्यमंत्री का बदलाव किया गया है।साथ उन्होंने कहा कि वह सरकार में रहकर किसानों की आवाज को मजबूत करने का काम करेंगे और राष्ट्रीय लोकदल के जितने भी कार्यकर्ता सदन में रहेंगे वो किसने की आवाज उठाते रहेंगे।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story