×

Vikrant Massey की ये हीरोइन बनीं नई नेशनल क्रश, रातों-रात बदली किस्मत, तेजी से बढ़े फॉलवर्स

12th Fail Fame Medha Shankar: अभी तक जहां "एनिमल" फेम तृप्ति डिमरी नेशनल क्रश का टैग लेकर घूम रहीं थीं, वहीं अब लोगों ने "12th फेल" एक्ट्रेस मेधा शंकर को नई नेशनल क्रश का टैग दे दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Jan 2024 12:10 PM GMT
12th Fail Fame Medha Shankar
X

12th Fail Fame Medha Shankar (Photo- Social Media)

12th Fail Fame Medha Shankar: इन दिनों विक्रांत मैसी की फिल्म "12th फेल" फिल्म काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई तो की ही और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर भी उसे दर्शकों से गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं इस फिल्म में नजर आईं अभिनेत्री मेधा शंकर भी खूब लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं, जी हां !! अपनी खूबसूरती और सादगी के जरिए उन्होंने देशभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है और इस तरह वह नई नेशनल क्रश बन चुकीं हैं। अभी तक जहां "एनिमल" फेम तृप्ति डिमरी नेशनल क्रश का टैग लेकर घूम रहीं थीं, वहीं अब लोगों ने "12th फेल" एक्ट्रेस मेधा शंकर को नई नेशनल क्रश का टैग दे दिया है।

रातों-रात इंस्टाग्राम पर हुए मिलियंस फॉलोअर्स

अभिनेत्री मेधा शंकर की चारों ओर वाहवाही हो रही है। फिल्म "12th फेल" में उन्होंने अपनी सादगी से हर किसी का दिल जीत लिया। हालांकि मेधा शंकर की स्क्रीन टाइमिंग ज्यादा तो नहीं थी, लेकिन उन्होंने कम ही स्क्रीन टाइमिंग में जिस तरह की कमाल की अदाकारी दिखाई है, उसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। अभिनेत्री तृप्ति डिमरी के बाद, मेधा शंकर नई नेशनल क्रश बन चुकीं हैं, जिस तरह से उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहें हैं, उसी से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों को उनका काम कितना ज्यादा पसंद आया है। महज 7 दिनों के अंदर मेधा शंकर के फॉलोअर्स इतने तेजी से बढ़े हैं कि उनके फॉलोअर्स की संख्या 1 मिलियन से अधिक हो चुकी है।




श्रद्धा जोशी के किरदार में छा गईं मेधा शंकर

अभिनेत्री मेधा शंकर ने यकीनन सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उन्हें "12th फेल" फिल्म के लिए दर्शकों का इतना प्यार मिलेगा। बता दें कि इस फिल्म में मेधा शंकर ने श्रद्धा जोशी का किरदार निभाया है, जो मनोज कुमार शर्मा की लवर रहती हैं। वह जिस तरह से मनोज कुमार शर्मा के IPS बनने के सफर में साथ खड़ी रहती हैं, उनका अंदाज लोगों का दिल जीत ले रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि जब "12th फेल" फिल्म रिलीज हुई थी तो मेधा शंकर के इंस्टाग्राम पर सिर्फ 200K ही फॉलोअर्स थे और फिल्म की रिलीज के बाद, उनके फॉलोअर्स की संख्या बहुत ही स्पीड से बढ़ी है। अब इंस्टाग्राम पर उन्हें 1.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

आईपीएस मनोज कुमार शर्मा के जीवन पर आधारित है फिल्म की कहानी

"12th फेल" की कहानी चंबल गांव के रहने वाले आईपीएस मनोज कुमार शर्मा के जीवन पर आधारित है। मनोज कुमार शर्मा जिन्हें आईपीएस का मतलब तक नहीं पता था, लेकिन फिर भी वह आईपीएस बनने की राह पर निकल गए थे। फिल्म की कहानी में मनोज शर्मा के आईपीएस बनने के सफर को दिखाया गया है, जिसमें विक्रांत मैसी भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा ने किया है, इसे आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story