Top

नेटफ्लिक्स पर होगा 17 फिल्मों का धमाका, झलकियां हुईं लाइव

कोरोना वायरस लंबे समय से देशभर के सिनेमाघर बंद पड़े हैं। ऐसे में बॉलीवुड की बड़ी फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज होने लगी हैं।

Newstrack

NewstrackBy Newstrack

Published on 24 July 2020 10:04 AM GMT

नेटफ्लिक्स पर होगा 17 फिल्मों का धमाका, झलकियां हुईं लाइव
X
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print

लखनऊ: कोरोना वायरस लंबे समय से देशभर के सिनेमाघर बंद पड़े हैं। ऐसे में बॉलीवुड की बड़ी फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज होने लगी हैं। अब नेटफ्लिक्स जल्द ही एक के बाद एक 17 फिल्में और सीरीज रिलीज करने जा रहा है। इस बात ऐलान करते हुए नेटफ्लिक्स ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें इन 17 फिल्मों की झलकियां दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें:सीएम त्रिवेन्द्र सिंह ने त्रिस्तरीय पंचायतों को 143.50 करोड़ की राशि हस्तांतरित की

'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' और 'लूडो'

जाह्नवी कपूर के अभिनय से सजी 'गुंजन सक्सेना' 1999 में कारगिल वॉर का हिस्सा बनी फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की जिंदगी पर आधारित है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होगी। अनुराग बसु के निर्देशन में बनी मल्टी स्टारर फिल्म 'लूडो' भी नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे रही है। फिल्म में अभिषेक बच्चन, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर, राजकुमार राव, आशा नेगी और रोहित सराफ जैसे सितारे नजर आने वाले हैं।

'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे'

भूमी पेडनेकर और कोंकणा सेन के अभिनय से सजी फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म तले बनी है। फिल्म में विक्रांत मैसी और करण कुंद्रा जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखेंगे। इस फिल्म में अनिल कपूर और अनुराग कश्यप दिखाई देने वाले हैं। इन दोनों के नाम पर ही इस फिल्म को 'एके वर्सेज एके' टाइटल दिया गया है। विक्रमादित्य मोटवानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक डार्क कॉमेडी है।

'तोरबाज' और 'त्रिभंगा: टेढ़ी मेढ़ी क्रेजी'

संजय दत्त और नरगिस फाखरी के अभिनय से सजी फिल्म 'तोरबाज' को पहले 2018 में ही रिलीज किया जाने वाला था। लेकिन कुछ कारणों की वजह से यह फिल्म रुक गई। अब इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा रहा है। अभिनेत्री रेणुका शहाणे के निर्देशन में बनी फिल्म 'त्रिभंगा' में एक परिवार की तीन पीढियों की कहानी को दिखाया जाएगा। फिल्म में काजोल, तनवी आजमी और मिथिला पारकर को मुख्य किरदारों में देखा जाने वाला है।

'क्लास ऑफ 83' और 'गिन्नी वेड्स सन्नी'

शाहरुख खान के प्रोडक्शन की फिल्म 'क्लास ऑफ 83' में बॉबी देओल को पुलिस ऑफिसर के किरदार में देखा जाएगा। फिल्म का निर्देशन अतुल सबरवाल ने किया है। यह फिल्म हुसैन जैदी की इसी नाम से लिखी किताब पर आधारित है। पुनीत खन्ना के निर्देशन में बनी फिल्म 'गिन्नी वेड्स सन्नी' में यामी गौतम और विक्रांत मैसी की लव स्टोरी देखने को मिलेगी। फिल्म की कहानी एरेंज मैरिज और इससे पहले होने वाली कुछ समस्याओं के इर्द-गिर्द घूमती रहती है।

'अ सूटेबल बॉय' और 'काली खूही'

मीरा नायर के निर्देशन में बनी 'अ सूटेबल बॉय' 1993 में इसी नाम से लिखी गई विक्रम सेठ की किताब पर आधारित है। फिल्म में ईशान खट्टर, तब्बू, तान्या मानिकतला, रसिका दुग्गल, राम कपूर और शहाना गोस्वामी जैसे सितारों को मुख्य भूमिकाओं में देखा जाएगा। 'काली खूही' एक हॉरर फिल्म है। इसमें शबाना आजमी, संजीदा शेख, सत्यादीप मिश्रा और रीवा अरोड़ा जैसे सितारों को अहम किरदार निभाते हुए देखा जाएगा।

'बॉम्बे रोज़' और 'सीरियस मैन'

'बॉम्बे रोज़' समीक्षकों द्वारा सराही गई गीतांजलि राव के निर्देशन में बनी एक एनिमेटेड फिल्म है। इसमें एक खूबसूरत सी लव स्टोरी को देखा जाएगा। इस फिल्म को पिछले साल वेनिस फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था। सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बनी फिल्म 'सीरियस मैन' मनु जोसफ द्वारा इसी नाम से लिखी गई किताब पर आधारित है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्वेता बासु को मुख्य किरादर निभाते हुए देखा जाएगा।

'रात अकेली है' और 'मिसमैच्ड'

राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अभिनय से सजी फिल्म 'रात अकेली है' एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है। फिल्म का निर्देशक हनी त्रेहन ने किया है। फिल्म में निशांत धहिया और श्वेता त्रिपाठी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। 'मिसमैच्ड' संध्या मेनन की किताब 'वेन डिंपल मेट ऋषि' पर आधारित एक वेब सीरीज है। इसमें रोमांटिक स्टोरी को पेश किया जाएगा। इस सीरीज में प्रजाकता कोहली और रोहित सरफ को मुख्य किरदारों में देखा जाएगा।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस कार्यालय में यूपी सरकार का पिंडदान और श्राद्ध का कार्यक्रम, देखें तस्वीरें

'मसाबा-मसाबा', 'बॉम्बे बेगम' और 'भाग भिनी भाग'

अभिनेत्री नीना गुप्ता और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता की असल जिंदगी में मां-बेटी की यह जोड़ी जल्द ही वेब सीरीज 'मसाबा मसाबा' में नजर आने वाली है। अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा निर्मित 'बॉम्बे बेगम' में महिलाओं की पांच पीढ़ियों को दिखाया जाएगा। इस सीरीज में अमृता सुभाष, आराध्या आनंद और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगी। स्वरा भास्कर की 'भाग भीनी भाग' में इस लिस्ट में शामिल है। उन्हें अपने घर, काम और प्यार के बीच जुगलबंदी करते हुए देखा जाएगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story