×

शाहरुख ने किया ट्वीट : हां बेशक सपने में, मैं हमेशा तुम्हें मार सकता हूं

Rishi
Published on: 18 Jun 2017 3:55 PM GMT
शाहरुख ने किया ट्वीट : हां बेशक सपने में, मैं हमेशा तुम्हें मार सकता हूं
X

लंदन : भारतीय अभिनेता शाहरुख खान और आस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल को लेकर ट्वीटर चर्चा की। वार्न ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मेरे दोस्त मैं तुमसे जल्द ही मिलना चाहता हूं। यह अच्छा मैच होगा। मुझे याद है जब ईडन गरडस में आपने मुझे मारा था।"

शाहरुख ने ट्वीट किया, "हां बेशक सपने में। मैं हमेशा तुम्हें मार सकता हूं।"

वार्न ईडन गरडस में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 2011 में हुए मुकाबले का जिक्र करते हुए मजाक कर रहे थे।

शाहरुख आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक हैं।

इससे पहले शाहरुख ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह नीली जर्सी पहने हुए थे जिस पर भारत लिखा हुआ है।

अपनी आने वाली फिल्म 'जब वी मैट हैरी' का प्रमोशन कर रहे शाहरुख ने ट्वीट किया, "चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 फाइनल में अपनी टीम को चियर्स करने के लिए तैयार हूं।"

इस पर वार्न ने ट्वीट किया, "गुड लक दोस्त। मेरे दोस्त मैं तुमसे जल्द ही मिलना चाहता हूं। यह अच्छा मैच होगा। मुझे याद है जब ईडन गरडस में आपने मुझे मारा था।"

शाहरुख ने जवाब दिया, "शुक्रिया दोस्त। काफी समय हो गया आपसे मिले हुए। अच्छे रहे और मैच का आनंद लो।"



Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story