×

Bigg Boss 13: शॉक हो जाएंगे आप, होंगे 2 लोग घर से बेघर

कलर्स का सबसे पसंद किया जाने वाला शो बिग बॉस 13 में एंटरटेनमेंट का डबल दर्शकों को मिल रहा है। वीकेंड के वार यही शनिवार को आए एपिसोड में दबंग खान ने बताया कि घर से मधुरिमा बेघर हो गई हैं

Roshni Khan
Published on: 15 Dec 2019 10:31 AM GMT
Bigg Boss 13: शॉक हो जाएंगे आप, होंगे 2 लोग घर से बेघर
X

मुंबई: कलर्स का सबसे पसंद किया जाने वाला शो बिग बॉस 13 में एंटरटेनमेंट का डबल दर्शकों को मिल रहा है। वीकेंड के वार यही शनिवार को आए एपिसोड में दबंग खान ने बताया कि घर से मधुरिमा बेघर हो गई हैं, लेकिन उन्हें संडे तक घर में रहना होगा। वैसे तो, असली मजा तो घर में रविवार के एपिसोड आने वाला है। ट्विस्ट ये है कि इस वीकेंड के वार में एक नहीं बल्कि घर से दो लोग बेघर होंगे।

ये भी देखें:मचा घमासान! सावरकर पर कही गई बड़ी बात, जाने दिनभर का घटनाक्रम

बिग बॉस के एक फैन पेज 'बिग बॉस जासूस' ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट को रविवार को आने वाले शो को प्रीकैप दिखाया गया है। इस प्रीकैप में 'गुत्थी' घर वालों को हंसी का डोज देंगे। वहीं हिना और प्रियांक घर में आकर एक गेम घर वालों के साथ खेलेंगे, जिसका नाम है फ्रेंड, खतरा और जीरो होगा।

'पंजाब की कैटरीना कैफ' यानि शहनाज गिल घर से बेघर हो जाएंगी

प्रीकैप में सबसे शॉकिंग इविक्शन का झटका दिखाया गया है, जिसके मुताबिक 'पंजाब की कैटरीना कैफ' यानि शहनाज गिल घर से बेघर होंगी। अब सना सच में घर से बेघर हो रही हैं या इसमें भी कोई नया टिविस्ट है ये आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा।

ये भी देखें:अमित शाह की लव स्टोरी: जानें उनकी खूबसूरत पत्नी के बारे में, कमाई कर देगी हैरान

शो में घरवालों को सच्चाई का आईना दिखाने घर में मेहमान पहुंचे। वीकेंड के वार में घर के अंदर तीन खास मेहमान काम्या पंजाबी, हितेन तेजवानी और रश्मि देसाई के भाई गौरव देसाई आए। तीनों का गुस्सा रश्मि देसाई, अरहान खान, विकास पाठक पर फूटा।

दबंग खान ने अरहान से नाराजगी जताते हुए पूछा कि उन्होंने मना किया था कि रश्मि वाले मुद्दे पर वह किसी से भी बात नहीं करेंगे तो ऐसे में मना करने के बाद भी उन्होंने शेफाली से डिस्कस क्यों किया? वैसे तो, बाद में अरहान इस मैटर में अपनी सफाई देते दिखे।

ये भी देखें:सावरकर वाले बयान से गठबंधन में दरार, अब अजीत पवार ने कही ये बड़ी बात

आपको बता दें कि इस शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए शो की अवधि को 5 हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया है। शो का फिनाले अब 15 फरवरी, 2020 को होगा।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story