×

टीवी अभिनेता की 2 साल की बच्ची की खेलते-खेलते हुई मौत, निगल गयी थी खिलौना

टीवी एक्टर प्रतीश वोरा के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी दो साल की मासूम बच्ची की एक हादसे में मौत हो गई है। बच्ची की मौत का कारण भी दिल दहला देने वाला है। प्रतीश की बेटी बुधवार यानि 7 मई की रात अपने घर पर खिलौनों से खेल रही थी।

Vidushi Mishra
Published on: 10 May 2019 7:43 AM GMT
टीवी अभिनेता की 2 साल की बच्ची की खेलते-खेलते हुई मौत, निगल गयी थी खिलौना
X

मुम्बई: टीवी एक्टर प्रतीश वोरा के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी दो साल की मासूम बच्ची की एक हादसे में मौत हो गई है। बच्ची की मौत का कारण भी दिल दहला देने वाला है। प्रतीश की बेटी बुधवार यानि 7 मई की रात अपने घर पर खिलौनों से खेल रही थी।

इसी दौरान मासूम ने खिलौना निगल लिया। जब घरवालों को पता चला तो बच्ची के मुंह से खिलौने को निकालने की कोशिश की गई थी लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। वहीं इस दौरान प्रतीश अपने घर पर मौजूद नहीं थे। उन्हें जैसे ही खबर मिली उनकी भी हालत खराब हो गई।

यह भी देखें... YouTube: विश्व की नंबर 1 आर्टिस्ट बनी ‘अल्का याग्निक’

ये घटना गुरुवार को हुई जब प्रतीश अपने एक शूट के लिए बाहर गए हुए थे। जैसे ही उन्हें ये दुखद खबर मिली, उन्होंने शूट कैंसिल कर दिया और राजकोट के लिए रवाना हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये घटना बीती रात हो हुई है। बच्ची खिलौनों के साथ खेल रही थी। इसी दौरान एक खिलौने के टूटे हुए हिस्से को उसने उठाकर मुंह में डाल लिया और वो टुकड़ा गले में अटक गया।

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रतीश बच्ची की डेथ की अगली सुबह ही शव को लेकर राजकोट चले गए हैं। वहीं पर बच्ची का अंतिम संस्कार किया जाएगा। ये बेहद दुखद खबर सुनकर पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सभी कामना कर रहे हैं कि भगवान प्रतीश और उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दे।

इन टीवी शोज में आ चुके हैं नजर-

यह भी देखें... सनी देयोल के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, जाखड़ बोले- गुब्‍बार है, सब उड़ जाएगा

प्रतीश टीवी के कई जाने-माने शोज का हिस्सा रह चुके हैं। वो 'क्राइम पेट्रोल' और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जैसे मशहूर टीवी शोज में दिखाई दे चुके हैं। वहीं इन दिनों वो टीवी सीरियल 'प्यार के पापड़' में नजर आ रहे हैं। इस कॉमेडी ड्रामा शो में वो नंदू गुप्ता का किरदार निभा रहे हैं।

प्रतीश का इंस्टाग्राम एकाउंट उनकी बेटी की तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है। जिन्हें देखकर मालूम होता है कि वो अपनी बेटी से बेहद प्यार करते थे। शूटिंग और काम से वक्त निकालकर वो अपनी बेटी के साथ वक्त बिताने का मौका नहीं छोड़ते थे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story