×

धमाकेदार फिल्मों के साथ शुरू होने जा रहा 2020, यहां देखें लिस्ट

31 दिसंबर साल का आखिरी दिन है, और बॉलीवुड ने साल को अलविदा कहते हुए दर्शकों को बहुत सी अच्छी और हंसाने वाली फिल्मों के साथ खत्म होने जाएगा।

Roshni Khan
Published on: 31 Dec 2019 8:25 AM GMT
धमाकेदार फिल्मों के साथ शुरू होने जा रहा 2020, यहां देखें लिस्ट
X

मुंबई: 31 दिसंबर साल का आखिरी दिन है, और बॉलीवुड ने साल को अलविदा कहते हुए दर्शकों को बहुत सी अच्छी और हंसाने वाली फिल्मों के साथ खत्म होने जाएगा। लेकिन 2020 भी बहुत सी धमाकेदार और बेहतरीन फिल्मों के साथ शुरू होने वाला है। बहुत सी फिल्मों के ट्रेलर तो कुछ के पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं। बॉलीवुड स्टार्स अपने फैंस को अच्छी मूवी के तौर पर गिफ्ट देंगे। 2019 की शानदार समाप्ति के बाद जनवरी महीने में भी कई बड़ी फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इन फिल्मों में पीरियड ड्रामा फिल्म से लेकर डांसिंग, सामाजिक मुद्दे और महिला प्रधान फिल्में भी शुमार हैं। तो आज हम आपको 2020 की बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं...

3 जनवरी

साल के पहले शुक्रवार को तीन हिंदी फिल्में रिलीज हो रही है। इसमें से पहली फिल्म करण कश्यप निर्देशित फिल्म 'सब कुशल मंगल' है। इस कॉमेडी फिल्म में अक्षय खन्ना, प्रियांक शर्मा और रीवा किशन मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा रॉनी स्क्रूवाला की फिल्म 'भंगड़ा पा ले' भी रिलीज होगी। इस फिल्म में एक्टर विक्की कौशल के भाई सनी कौशल और रुखसार ढिल्लो लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं पहले ही शुक्रवार को जो तीसरी खास फिल्म रिलीज हो रही हैं वह फिल्म है 'शिमला मिर्च'। इस फिल्म में हेमा मालिनी, राजकुमार रॉव और रकुल प्रीत सिंह मेन रोल में हैं।

10 जनवरी

जनवरी महीने के दूसरे शुक्रवार को मल्टीस्टारर फिल्म 'तानाजी:द अनसंग वॉरियर' रिलीज हो रही है। फिल्म में अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल खास रोल में हैं। वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की फिल्म 'छपाक' भी रिलीज हो रही है। मेघना गुलजार निर्देशित यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है। इन दोनों ही फिल्मों का मुकाबला सुपररस्टार रजनीकांत की फिल्म 'दरबार' से होने जा रहा है। फिल्म 'दरबार' के जरिए रजनीकांत लंबे समय बाद हिंदी फिल्म जगत में वापसी करने जा रहे हैं।

17 जनवरी

सनी सिंह की फिल्म 'जय मम्मी दी' रिलीज हो रही है। लव रंजन निर्देशित और नवजोत गुलाटी निर्देशित इस फिल्म में सोनाली सेहगल मुख्य भूमिका में हैं।

24 जनवरी

गणतंत्र दिवस के मौके पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। इसमें पहली फिल्म रेमो डिसूजा निर्देशित डांस फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' है। फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभूदेवा और नोरा फतेही लीड रोल में हैं। वहीं इसी दिन कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' भी रिलीज हो रही है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story