×

नए साल में फैमिली के साथ देखें ये फिल्में, इन स्टार्स की धमाकेदार एंट्री

बॉलीवुड फिल्मों और अपने पसंदीदा स्टार्स को आप सभी कई महीनों से मिस कर रहे थे। लेकिन अब धीरे-धीरे स्टार्स अपने काम पर वापस आ चुके हैं और जल्द ही उनकी फ़िल्में भी ऑन स्क्रीन होने वाली है।

Monika
Published on: 7 Jan 2021 1:47 PM GMT
नए साल में फैमिली के साथ देखें ये फिल्में, इन स्टार्स की धमाकेदार एंट्री
X
नए साल में फैमिली के साथ देखें ये ड्रामा थ्रिलर फ़िल्में, होने वाली ये इन स्टार्स की धमाकेदार एंट्री

मुंबई : बॉलीवुड फिल्मों और अपने पसंदीदा स्टार्स को आप सभी कई महीनों से मिस कर रहे थे। लेकिन अब धीरे-धीरे स्टार्स अपने काम पर वापस आ चुके हैं और जल्द ही उनकी फ़िल्में भी ऑन स्क्रीन होने वाली है। आप भी कई महीने से फैमिली ड्रामा थ्रिलर, बायोग्राफी, और भी अन्य तहर की फिल्म को ज़रूर मिस कर रहे होंगे। लेकिन अब आपका हर वीकेंड होगा मजेदार और ठहाकों से भरा। नए साल 2021 में कई ऐसी फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं जिसे आप अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं।

COVID-19 महामारी ने सभी को अपने घरों में कैद कर दिया था। जिसके चलते हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को भी शूटिंग रोकनी पड़ी। एक चुनौतीपूर्ण वर्ष के बावजूद, मूवी थिएटर अब फिल्म निर्माताओं के लिए खुल गए हैं। इससे पहले पिछले महीने, मूवी और एंटरटेनमेंट टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म BookMyShow ने बताया कि एक बार सिनेमा थिएटर फिर से खुल गए, इसने 16 अक्टूबर से 18 दिसंबर के बीच सात लाख टिकट बेचे। अब चाहे आप बड़े सरीन पर फिल्म देखने जाए या फिर घर बैठ कर ही फिल्मों का मज़ा ले सकते हैं। आइए देखते हैं इन फिल्मों की लिस्ट।

रामप्रसाद की तेरहवी

इस फिल्म को सीमा पावाव ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में एक्टर नसीरुद्दीन शाह, विनय पाठक, कोंकणा सेन शर्मा और परमब्रत चट्टोपाध्याय जैसे कलाकार साथ नज़र आने वाले हैं । ये कहानी 13 दिनों के लिए परिवार के मुखिया रामप्रसाद भार्गव के अंतिम संस्कार पर बनी हैं। जिसे देखना बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है। फिल्म 1 जनवरी को रिलीज़ हो चुकी हैं ।

त्रिभंगा

यह एक ही परिवार की तीन महिलाओं की कहानी है, लेकिन विभिन्न पीढ़ियों से संबंधित हैं, जिसमें तन्वी आज़मी, काजोल और भारत की नई पसंदीदा, मिथिला पाल्कर शामिल हैं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 15 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है।

सरदार उधम सिंह

बायोग्राफ़िकल फिल्म को शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित किया गया है और पिछले साल गांधी जयंती पर प्रीमियर करने के लिए तैयार की गई थी। लेकिन अब ये फिल्म 15 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विक्की कौशिल मेल रोल में नज़र आने वाले हैं।

अतरंगी रे

रांझणा के बाद, आनंद एल राय और धनुष बाद में अक्षय कुमार, और सारा अली खान अभिनीत एक रोमांटिक स्टोरी में साथ नज़र आने वाले हैं । यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें : बिपाशा का डस्की लुक: सभी को बनाया दीवाना, मॉडलिंग से फिल्मों तक का सफर ऐसा

बेल बॉटम

पिछले कुछ वर्षों में थ्रिलर-जासूस फिल्में बॉलीवुड की पसंदीदा शैली बन गई हैं। बेबी के बाद, अक्षय कुमार एक और स्पाई-थ्रिलर बेल बॉटम के साथ वापस आ गए हैं। रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

मैदान

इस फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। 2021 बायोग्राफी का साल नजर आ रहा है। आगामी खेल फिल्म मैदान भारत के प्रसिद्ध फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम (जिसे भारतीय फुटबॉल के वास्तुकार के रूप में भी जाना जाता है) के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें : कॉमेडियन जॉनी लीवर का संघर्ष से भरा बचपन, सड़कों पर बेचा करते थे पेन

लाल सिंह चड्ढा

परफेक्शनिस्ट आमिर खान 2016 के दंगल के बाद, अभिनेता कॉमेडी-ड्रामा लाल सिंह चड्ढा के साथ वापस आ गया है। उनकी इन-हाउस प्रोडक्शन कंपनी और वायाकॉम 18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित, यह अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गम्प का एक रूपांतरण है। संशोधित रिलीज़ की तारीख अब अक्टूबर 2021 के लिए निर्धारित की गई है।

धमाका

आमतौर पर बॉलीवुड के चॉकलेट-बॉय के रूप में उनकी रोमांटिक-कॉम भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्म धमाका के साथ रूढ़ियों को तोड़ने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें : फियरलेस नाडिया: भारतीय सिनेमा में पुरुषों के वर्चस्वर को दी चुनौती, जानिए कहानी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story