×

The Power Of Ring Review: दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है ये वेब सीरीज, आप भी देखें इसे

The Power Of Ring Review: लॉर्ड ऑफ द रिंग्स के प्रीक्वल के तीसरे एपिसोड की रिलीज के साथ, फैंस अपनी समीक्षा ऑनलाइन लिखते हैं।

Anushka Rati
Published on: 10 Sep 2022 6:30 AM GMT
The Power Of Ring Review: दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है ये वेब सीरीज, आप भी देखें इसे
X

The Lord Of The Ring: The Power Of The Rings (image: social media)

The Power Of The Rings Review: प्राइम वीडियो श्रृंखला द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर के बहुप्रतीक्षित एपिसोड 3 की रिलीज के बाद, फैंस चेन पर अपनी राय शेयर करने के लिए ट्विटर पर अपना रास्ता बना रहे हैं। श्रोताओं जेडी पायने और पैट्रिक मैके द्वारा निर्मित, चेन जेआरआर टॉल्किन के कार्यों से प्रेरित है। प्रीक्वल श्रृंखला हिट फ्रैंचाइज़ी लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की काल्पनिक दुनिया में गहराई से उतरती है।

बता दें कि, शो में एलरोनड (रॉबर्ट अरामायो), हाई किंग गिल-गैलाड ( बेंजामिन वॉकर ) सहित शानदार अभिनय करने वाले कुछ आर्टिस्ट्स और मार्केला कावेनघ, डायलन स्मिथ, डैनियल वेमैन, मैक्सिम बाल्ड्री, एमा होर्वथ, लॉयड ओवेन और ट्रिस्टन ग्रेवेल के साथ सेलिम्बोर (चार्ल्स एडवर्ड्स)। श्रृंखला का आधिकारिक सारांश पढ़ता है, "सापेक्ष शांति के समय की शुरुआत में, चैन एकआर्टिस्टों की टुकड़ी का पालन करती है क्योंकि वे मध्य-पृथ्वी पर बुराई के लंबे समय से आशंकित पुन: उभरने का सामना करते हैं। मिस्टी पर्वत की सबसे गहरी गहराई से लेकर लिंडन की योगिनी-राजधानी के राजसी जंगल, लुभावने द्वीप साम्राज्य नुमेनोर तक, नक्शे के सबसे दूर तक पहुँचने के लिए, ये राज्य और कैरेक्टर उन विरासतों को तराशेंगे जो उनके जाने के बाद लंबे समय तक जीवित रहती हैं।"

वहीं अगर हम इस वेब सिरीज़ के ग्राफिक्स और एक्शन की बात करें तो ये डेफिनेटली सीरीज को कहानी के साथ काफी बेहतरीन है। वहीं सीरीज में अब तक एपिसोड्स में दिखाए कुछ सीन्स ऐसे भी है जिन्हे देखते ही जुबान से वाह निकल ही जाती है।

वहीं ट्विटर पर फैंस के लिए एक चेन दर्शकों के बीच निश्चित रूप से गति प्राप्त कर रहा है क्योंकि कई लोगों ने इस एपिसोड को पसंद करने वाले पहले दो एपिसोड की तुलना में बेहतर आवाज उठाई है जो एक ही दिन में रिलीज़ हुई थी। जबकि कुछ ऐसे लोग भी थे जिन्होंने कहानी की धीमी गति का आनंद लिया, वहीं कुछ ऐसे भी थे जो पुराने जमाने के धीमे बर्नर की तुलना में द्वि घातुमान दिनचर्या को पसंद करते थे। ट्विटर पर प्रशंसकों द्वारा कुछ प्रतिक्रियाओं के माध्यम से स्वाइप करने के लिए स्क्रॉल करना जारी रखें।

"द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर" के आगे की सभी एपिसोड्स के लिए बने रहें और देखते रहें अमेजन प्राइम पर।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story