×

Netflix Upcoming Movies: ने लॉन्च की अपनी अपकमिंग फिल्मों के टीजर, सान्या मल्होत्रा स्टारर "कटहल" का टीजर

2022 Netflix Upcoming Movies: सान्या मल्होत्रा ​​स्टारर "कटहल", रणदीप हुड्डा-स्टारर वेब सीरीज "कैट" के टीज़र और अन्य टीज़र जो आज "टुडम इवेंट" में टीजर्स रिलीज़ किए गए।

Anushka Rati
Published on: 24 Sep 2022 3:10 PM GMT
Netflix Upcoming Movies: ने लॉन्च की अपनी अपकमिंग फिल्मों के टीजर, सान्या मल्होत्रा स्टारर कटहल का टीजर
X

Netflix Launched Teaser (image: social media)

2022 Netflix Upcoming Movies: आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स ने कुछ अमेजिंग अपकमिंग इंडियन वेब सीरीज और फिल्मों के टीज़र शेयर किए, जिनका आज टुडम इवेंट में लॉन्च किया गया। उनमें से थे रणदीप हुड्डा स्टारर वेब सीरीज़ कैट, निर्देशक हंसल मेहता की सीरीज़ स्कूप, सान्या मल्होत्रा स्टारर कटहल और क्लास, पॉपुलर स्पैनिश सीरीज़ एलीट की रीमेक है। इन वेब सीरीज और फिल्मों के टीजर ने फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है।

बता दें कि, रणदीप हुड्डा अभिनीत एक वेब सीरीज कैट, गुरनाम नाम के एक व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसे अपने ड्रग पेडलर भाई के जीवन को बचाने के लिए, गुरनाम को पुलिस द्वारा एक बार फिर से अपना मुखबिर बनने के लिए मजबूर किया जाता है, जैसा कि उसने 1990 के दशक में कैट के रूप में विद्रोह के दौरान किया था, लेकिन इस बार पंजाब के भयानक ड्रग माफिया पर स्प्लैटर करने के लिए, उसका लीड किया। अपने काले अतीत का सामना करने के लिए। यह भाईचारे और कर्तव्य की एक एपिक कहानी है; नीचे देखें इसका टीजर।

सान्या मल्होत्रा अभिनीत फिल्म "कटहल", अनंत जोशी, विजय राज, राजपाल यादव और नेहा सराफ, लापता कटहल और उसके बाद की जांच के बारे में एक कहानी है। जब एक स्थानीय राजनेता के बेशकीमती कटहल (कथल) गायब हो जाते हैं, तो यह एक क्यूरियस मामले में बदल जाता है, जो सान्या मल्होत्रा द्वारा निभाए गए एक युवा और ईमानदार पुलिस अधिकारी की झोली में आता है। यशवर्धन मिश्रा द्वारा निर्देशित और सिख एंटरटेनमेंट और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित, कटहल बहुत सारे दिलों वाला एक छोटा शहर है।

इस बीच, स्कूप एक चरित्र नाटक है जो जिग्ना वोरा द्वारा लिखित पुस्तक 'बिहाइंड बार्स इन बायकुला: माई डेज़ इन प्रिज़न' से प्रेरित है। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, स्कूप में करिश्मा तन्ना, मोहम्मद जीशान अय्यूब, हरमन बावेजा, देवेन भोजानी, तनिष्ठा चटर्जी, तेजस्विनी कोल्हापुरे, शिखा तलसानिया, तन्मय धनानिया और इनायत सूद। यह एक महत्वाकांक्षी अपराध पत्रकार जागृति पाठक की यात्रा का पता लगाता है। उसकी दुनिया तब चरमरा जाती है जब उस पर एक साथी पत्रकार, जयदेब सेन की जघन्य हत्या का आरोप लगाया जाता है और जेल की कोठरी में उन लोगों के साथ समाप्त हो जाती है जिनके बारे में उसने एक बार रिपोर्ट किया था। अन्य आरोपितों में एक कुख्यात शार्प शूटर, एक नापाक सट्टेबाज और कुख्यात छोटा राजन शामिल हैं। सच्चाई को चुपचाप दबा दिया जाता है क्योंकि वह एक टेस्ट का वेट कर रही है।

क्लास स्पेनिश सेंसेशनल एलीट का ऑफिशियल रूपांतरण है और अहसिम अहलूवालिया द्वारा निर्देशित वेब सीरीज में गुरफतेह पीरजादा, अंजलि शिवरामन, आयशा कांगा, चयन चोपड़ा चिंतन रच, सियावल सिंह, मध्यमा सहगल, मूसा कौल, नैना भान, पीयूष खाती, ज़ेन शॉ। जब ट्रैक के दूसरी ओर से तीन बच्चे दिल्ली के एक आलीशान इंटरनेशनल स्कूल में शामिल होते हैं, तो मोबिलिटी को चुनौती दी जाती है और एक पावर स्ट्रगल शुरू होता है जो एरिस्टोकार्ट क्लास के ब्राइट लाइफ को हिला देता है। CLASS इस अपमार्केट स्कूल की नाटकीय मोबिलिटी और उसके बाद आने वाली उथल-पुथल वाली घटनाओं का परसुएंस करता है।

टुडम इवेंट में लॉन्च किए गए अन्य टीज़र में गन्स एंड गुलाब जैसे शो के साथ-साथ फिल्में भी शामिल हैं मोनिका ओ माय डार्लिंग,खुफिया, चोर निकल के भागा और बहुत कुछ।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story