×

Top Rated Movies 2022: केजीएफ चैप्टर 2, आरआरआर और पुष्पा को पछाड़ ब्रह्मास्त्र का चढ़ा बंगाल को बुखार

2022 Top Rated Indian Movies Brahmastra: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मच अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' आखिरकार आज, 9 सितंबर को बड़े पर्दे पर आ गई।

Anushka Rati
Published on: 9 Sep 2022 9:33 AM GMT
Top Rated Movies 2022: केजीएफ चैप्टर 2, आरआरआर और पुष्पा को पछाड़ ब्रह्मास्त्र का चढ़ा बंगाल को बुखार
X

Movie Brahmastra released today (image: social media)

2022 Top Rated Indian Movies Brahmastra: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मच अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' आखिरकार आज, 9 सितंबर को बड़े पर्दे पर आ गई। हाई-ऑक्टेन एक्शन-एडवेंचर फ्लिक को रिलीज होने में लगभग 5 साल लग गए और ट्विटर पर बहिष्कार की ट्रेंड के बावजूद इस फिल्म को लेकर अयान मुखर्जी निर्देशन का क्रेज अपार है। बता दें कि, बॉक्स ऑफिस के रुझानों के अनुसार, ऐसा लगता है कि 'ब्रह्मास्त्र' ने कुछ वफादार दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाबी हासिल करने में हुई हैं।

इसके साथ ही फिल्म के लिए प्री बुकिंग ने सभी को काफी आश्चर्यचकित कर दिया है और देश के बाकी हिस्सों की तरह, पश्चिम बंगाल में भी, फैंस का भीड़ वास्तव में डिस्ट्रीब्यूटर्स को फिल्म के बिजनेस के बारे में एक्साइटेड कर रहा है और हो भी क्यों न, अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म पर बहुत कुछ निर्भर करता है। बता दें कि, बॉक्स ऑफिस नंबर या तो हिंदी सिनेमा के लिए नए दरवाजे खोल सकते हैं या वापस आने का रास्ता कठिन हो जाएगा।


हालाँकि, बंगाल में बड़े पैमाने पर स्क्रीन काउंट 'ब्रह्मास्त्र' को देखते हुए, यह निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर कुछ बड़ा करने का वादा करता है। स्क्रीन की संख्या भी 'केजीएफ: चैप्टर 2' को पाने में सफल रही संख्या को भी पार कर गई है। एंटरप्राइजेज के सूत्रों के अनुसार, पूरे बंगाल में 'ब्रह्मास्त्र' के लिए अंतिम शो की संख्या 560 है, जबकि यश-स्टारर 'केजीएफ: अध्याय 2' के बंगाल में 552 शुरुआती शो थे। यहां तक कि रणबीर कपूर की फिल्म ने इस मामले में 'आरआरआर' को भी पीछे छोड़ दिया है। राजामौली की मशहूर कृति 'आरआरआर' के बंगाल में एलेजेड फॉर्म पर 547 ओपनिंग शो थे। इस बीच, पिछले साल बंगाल में 'पुष्पा' की ओपनिंग स्क्रीन काउंट 540 थी।

इसके साथ ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा, 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे हैं। वहीं फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। लगभग 450 करोड़ के विशाल बजट पर निर्मित, 'ब्रह्मास्त्र' हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक नई शैली का वादा करता है जिसमें कुछ पहले कभी न देखे गए दृश्य प्रभाव स्टोर में हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story