×

IN PICS: कभी 16 की उम्र ऐसी दिखती थीं ये 5 फेमस एक्ट्रेस, आप हो जाएंगे हैरान

Manali Rastogi
Published on: 4 Aug 2018 8:58 AM GMT
IN PICS: कभी 16 की उम्र ऐसी दिखती थीं ये 5 फेमस एक्ट्रेस, आप हो जाएंगे हैरान
X

लखनऊ: अक्सर लोग सेलिब्रेटिज की पुरानी तस्वीरें देखकर शॉक्ड रह जाते हैं। जब कोई भी उनकी पुरानी तस्वीर को देखता है उसे बेहद आश्चर्यजनक बदलाव नजर आता है। कई सेलिब्रेटिज तो बचपन में ऐसी देखती हैं जिन्हें देखकर यकीन कर पाना मुश्किल है। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस की बेहद कम उम्र की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। तो आइए देखते है आज करोड़ों दिलों पर राज करने वाली कुछ एक्ट्रेस 16 साल की उम्र में कैसी देखती थी।

श्रीदेवी

दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का इसी साल निधन हो चुका है। आपको बता दें श्रीदेवी ने बचपन में ही फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया था। 16 साल की उम्र में श्रीदेवी काफी जवान और बोल्ड नजर आती थी।

रेखा

मात्र 14 साल की उम्र में रेखा ने फिल्मो में कदम रखा था। रेखा आज भी बेहद खूबसूरत नजर आती है। ये बेहद कम उम्र से ही बेहद खूबसूरत नजर आती है और इनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है।

तब्बू

तब्बू अब पुरे 46 साल की हो गई हैं। लेकिन, आज तक वह फिल्मों में अभिनय के काम से जुड़ी हुई हैं। बता दे की, वह भी स्कूल जाते समय किसी बोल्ड अभिनेत्री से काम नहीं लगती थी।

दिव्या भारती

दिव्या भारती ने मात्र 16 साल की उम्र में फिल्मो में कदम रखा था। इन्होने मात्र 2 साल के कॅरियर में ही कई जबरदस्त हिट फिल्मे दी थी। लेकिन मात्र 19 साल की उम्र में इनकी रहस्यमयी हालत में मौत हो गई थी।

माधुरी दीक्षित

90 के दशक की फिल्मो में धक धक गर्ल के नाम से मशहूर हुई अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने कई फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी निभाई हैं। बता दे की, वह 16 के साल में काफी बोल्ड नजर आती थी। माधुरी की मुस्कान के आज भी करोड़ों दिवाने है। कहते है माधुरी की मुस्कान को देखकर इन्हें एक डायरेक्टर ने इन्हें पहली फिल्म ऑफर की थी।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story