×

72 Hoorain Teaser: लव-जिहाद के बाद, अब आतंकवाद की खुलेगी पोल, '72 हूरें' फ़िल्म का दमदार टीजर रिलीज

72 Hoorain Teaser: फिल्म इंडस्ट्री में फिल्मों के माध्यम से आज के समय में एक से एक कहानियां दिखाई जा रहीं हैं, जहां कुछ फिल्में मनोरंजन के परपज से बनाई जा रहीं हैं, तो वहीं कुछ मेकर्स ऐसे संगीन टॉपिक चुन रहें हैं, जिसकी सच्चाई वे दुनिया के लोगों को दिखा सकें ।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Jun 2023 5:14 PM GMT
72 Hoorain Teaser: लव-जिहाद के बाद, अब आतंकवाद की खुलेगी पोल, 72 हूरें फ़िल्म का दमदार टीजर रिलीज
X
72 Hoorain Teaser (Photo- Social Media)
72 Hoorain Teaser: फिल्म इंडस्ट्री में फिल्मों के माध्यम से आज के समय में एक से एक कहानियां दिखाई जा रहीं हैं, जहां कुछ फिल्में मनोरंजन के परपज से बनाई जा रहीं हैं, तो वहीं कुछ मेकर्स ऐसे संगीन टॉपिक चुन रहें हैं, जिसकी सच्चाई वे दुनिया के लोगों को दिखा सकें । कुछ हफ्ते पहले ही रिलीज हुई फिल्म "द केरल स्टोरी" की कहानी भी ऐसी ही एक सच्ची दर्दनाक घटना बयां करती है, वहीं अब इसी तरह एक और फिल्म रिलीज के लिए तैयार है, जिसका टीजर सामने आ चुका हैं।

72 Hoorain का टीजर रिलीज

"द केरल स्टोरी" के बाद उसी से मिलती जुलती जो फिल्म बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, उसका नाम "72 हूरें" हैं, जिसका आज बेहद ही दमदार टीजर जारी कर दिया है। टीजर में दिखाया गया है कि किस तरह कुछ आतंक लोगों द्वारा मुस्लिम लड़कों का ब्रेनवाश कर उन्हें आतंकी बना दिया जाता है, उन्हें 72 हूरों का लालच दिया जाता है, जिसके बाद वे इसके लालच में आकर खून खराबा वाला गलत रास्ता चुन लेते हैं।
देखें टीजर -

कंट्रोवर्सी होना तय

आजतक इस तरह के मुद्दों पर बनाई गई फिल्म को लेकर देशभर में खूब कंट्रोवर्सी हुई है। पहले विवेक अग्निहोत्री की फिल्म "द कश्मीर फाइल्स" को लेकर, फिर अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "द केरल स्टोरी" को लेकर। हालांकि दोनों फिल्मों को लेकर हुई जबरदस्त कंट्रोवर्सी के बाद भी इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बना डाले। वहीं अब ऐसे में "72 हूरें" फिल्म की कहानी जिस मुद्दे पर बनाई गई है, उसपर फिल्म को लेकर कंट्रोवर्सी न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'72 हूरें' फिल्म में पवन मल्होत्रा और आमिर बशीर जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म 7 जुलाई, 2023 को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का डायरेक्शन संजय पूरन सिंह ने किया है, बता दें कि संजय पूरन सिंह दो बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं। वहीं इस फिल्म को गुलाब सिंह तंवर, किरण डागर, अनिरूद्ध तँवर, अशोक पंडित द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story