×

भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे के लिए एक 20 साल के लड़के ने लिखा 5 पेज का Love Letter, शादी के लिए प्रपोज

Bhojpuri Actress Aamrapali Dubey: भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी और जबरदस्त है, तो ऐसे में किसी का भी दिल आम्रपाली पर आ जाना तो लाजमी है और आए भी कैसे ना एक्ट्रेस आम्रपाली इतनी खूबसूरत जो हैं।

Anushka Rati
Published on: 2 Jan 2023 8:53 AM GMT
भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे के लिए एक 20 साल के लड़के ने लिखा 5 पेज का Love Letter, शादी के लिए प्रपोज
X
Proposed By 5- Page Love Letter (image: social media)

Bhojpuri Actress Aamrapali Dubey: टीवी इंडस्ट्री में काम करने से लेकर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री तक में अपनी एक्टिंग और कातिल आदाओं का जलवा बिखेर चुकीं एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। प्योर देशभर में उनकी गजब की फैन फॉलोइंग हैं। एक्ट्रेस आम्रपाली के लटके झटके और फेशियल एक्सप्रेशंस पर तो हर कोई दीवाना फिदा है। साथ ही आम्रपाली का कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर आता है तो वो फैंस को काफी भा जाता है और उनके जबरदस्त फैन फॉलोइंग के साथ उनके चाहने वालों की भी कोई कमी नहीं हैं। जहां बहुत से ऐसे भी लोग हैं, जो उनसे बेइंतहा प्यार करते हैं और साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी अपने प्यार का इजहार करते हैं।

देखिए भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली की तस्वीरें

इसके साथ ही आम्रपाली का एक फैन तो उनके पीछे इस कदर दीवाना हो गया था कि वो आम्रपाली के पीछे अयोध्या में उनके फिल्म के सेट पर ही उनसे मिलने पहुंच गया और उस लड़के की उम्र जानकर आप भी हैरान कर देने वाली थी। जो लड़का आम्रपाली दुबे के पीछे उनके फिल्म के सेट पर अयोध्या पहुंच गया था वो महज 20 साल का था और अग्नीवीर की तैयारी कर रहा था। खुद से जुड़े इस किस्से को एक्ट्रेस आम्रपाली ने अपने एक इंटरव्यू में शेयर किया था।


अगर इस किस्से की शुरुआत की बात करें तो एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने हाल ही में हुए इंटरव्यू में अपने एक क्रेजी फैन के बारे में बात करते हुए केहतीं हैं कि उन्हें एक लड़का मिला था, जो काफी यंग था और उसकी उम्र लगभग 20 साल की रही होगी। जहां वो उनसे मिलने पांच पेज का लव लैटर लेकर आया और उस समय एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अयोध्या में अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं।


एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इस किस्से को सुनाते हुए ये कहती हैं कि एक 18-20 साल का लड़का उनके फिल्म के सेट पर आया और उनसे कहता है कि मैं आपसे 4 चार साल से प्यार करता हूं और आपसे शादी करना चाहता हूं। मैंने आपके लिए लव लैटर भी लिखा है, जो कि लगभग 5 पेज का था। वो लड़का आगे कहता है कि वो एक्ट्रेस आम्रपाली को पांच साल पहले से प्रपोज करना चाहता था लेकिन सोचा की पहले कुछ बन जाऊं तब प्रपोज करूंगा और वो उस वक्त अग्नीवीर की तैयारी कर रहा था और वो लगभग फाइनल हो गया है। अब आपसे शादी करना चाहता हूं।


इस प्रपोजल पर एक्ट्रेस आम्रपाली का रिएक्शन देखते ही बनता है। उन्होंने उस लड़के से ये कहतीं हैं कि देख बेटे फोटो ले लो और जाओ देश की सेवा करने पर ध्यान दो यार, क्या कर रहे हो तुम। आपकी वाली जब आएगी तो पूरी दुनिया देखेगी, आप कहां इस चिंता में हैं, फोटो लीजिए आइए। एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की रिएक्शन पर वो लड़का उन्हें फिर ये जवाब देता है कि नहीं मैडम प्यार एक बार होता दोबारा नहीं होता है।


इस बीच अगर हम एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की पर्सनल लाइफ कि बात करें तो, आम्रपाली के लव रिलेशन की चर्चा निरहुआ के साथ आए दिन खबरों में बनी रहतीं हैं। लेकिन यह भी बता दें कि एक्ट्रेस आम्रपाली का पहला प्यार कोई और था जिसके बारे में खुद आम्रपाली ने ही शेयर किया है। जब आम्रपाली दुबे 5वीं क्लास में थीं तो उन्हें अपने क्लासमेट से प्यार हो गया था। और आम्रपाली के बचपन के और पहले प्यार का नाम अंकित था और वो उससे कहीं ना कहीं आज भी जुड़ी हुईं हैं क्योंकि दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं लेकिन एक्ट्रेस आम्रपाली के दिल में उनके क्लासमेट अंकित के लिए आज भी एक सॉफ्ट कॉर्नर है।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story