×

A. R. Rahman's Daughter: एआर रहमान की बेटी खातिजा मचा रही अपनी आवाज से धूम, एक कॉन्सर्ट के दौरान बिखेरा आवाज का जलवा, हो गई वायरल

A. R. Rahman's Daughter: एआर रहमान बॉलीवुड और साउथ की इंडस्ट्री में अपने गानों से धूम मचाते रहे हैं। हाल ही में उनकी बेटी खातीजा रहमान की आवाज़ का जादू भी सोशल मीडिया पर जोरों से बिखर चुका है।

Anushi Gupta

Anushi GuptaWritten By Anushi GuptaMonikaPublished By Monika

Published on 25 Nov 2021 12:13 PM GMT

AR Rahman daughter Khatija
X

एआर रहमान की बेटी खातिजा (फोटो: सोशल मीडिया )

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

A. R. Rahman's Daughter: दुबई एक्सपो 2020 (Dubai Expo 2020) में अपनी सोलफुल वॉयस से लोगों को सरप्राइज कर रखा है। इसके बाद से ही उनकी आवाज़ को बेहद उम्दा बताया जा रहा है। यूज़र्स सोशल मीडिया पर उनकी आवाज़ की तारीफों के पुल बांधते थक तक नहीं रहे हैं।

ऑस्कर विनिंग एआर रहमान (Oscar winning AR Rahman) बतौर सिंगर (singer), कंपोजर (composer) काफी समय से बॉलीवुड और साउथ की इंडस्ट्री में अपने गानों से धूम मचाते रहे हैं। एक बड़े कलाकार बनने के बाद उन्होंने दर्शकों के दिलों पर अपनी आवाज़ और गानों से राज़ किया है। हाल ही में उनकी बेटी खातीजा रहमान ( A. R. Rahman ki beti Khatija Rehman) की आवाज़ का जादू भी सोशल मीडिया पर जोरों से बिखर चूका है। जी हाँ हम उन्हीं खातीजा रहमान की बात कर रहें हैं जो एक बार पहले भी अपने बुर्के को लेकर एक चर्चा का पात्र बन चुकी हैं । जिसे लेकर पिता एआर रहमान को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा चुका है।

आवाज़ की तारीफों के पुल बांधते थक नहीं रहे यूजर्स

पिता एआर रहमान की तरह बेटी खातीजा (A. R. Rahman ki beti Khatija Rehman) ने भी सिंगिंग में अपनी आवाज़ का जलवा बिखेरना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि खातिजा ने दुबई एक्सपो 2020 (Dubai Expo 2020) में अपनी सोलफुल वॉयस से लोगों को सरप्राइज कर रखा है । इसके बाद से ही उनकी आवाज़ को बेहद उम्दा बताया जा रहा है। यूज़र्स सोशल मीडिया पर उनकी आवाज़ की तारीफों के पुल बांधते थक तक नहीं रहे हैं। दुबई एक्सपो 2020 में खातिजा फिरदौस ओकेस्ट्रा (Khatija Firdous Orchestra) का हिस्सा बनी थीं। 20 नवंबर को वर्ल्ड चिल्ड्रंस डे के मौके पर खातिजा ने परफॉर्मेंस की थी। खातीजा (Khatija Rehman age ) महज़ 24 साल की हैं। दुबई के इवेंट में खातिजा ने अपने डेब्यू सिंगल फरिश्तों पर अपनी गायिकी का धमाकेदार प्रदर्शन दिया। इस गाने को उनके पिता एआर रहमान ने कंपोज किया है। म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान ने अपने यूट्यूब चैनल पर बेटी का वीडियो पोस्ट किया जिसके बाद लोग उनकी आवाज़ की तारीफ करते दिखाई दिए।

सोशल मीडिया यूज़र्स ने खातीजा की आवाज को बेहद उम्दा करार दिया है और साथ ही पिता के कंपोज़ किये हुए गाने को भी लोगों ने काफी अच्छा बताया है।

Monika

Monika

Next Story